logo-image

दिलजीत दोसांझ ने किया खुलासा, क्यों बनाई फिल्म Jogi ?

दिलजीत दोसांझ (Actor Diljit Dosanjh) की फिल्म जोगी (Film Jogi ) 1984 के दंगों पर आधारित है.

Updated on: 16 Sep 2022, 01:36 PM

नई दिल्ली :

दिलजीत दोसांझ (Actor Diljit Dosanjh) एक जाने माने स्टार हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. एक्टर (Actor Diljit Dosanjh)अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म जोगी (Film Jogi 1984) के प्रमोशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी यह फिल्म (Film Jogi 1984) 1984 के दंगों पर आधारित है, जिसकी चर्चा उन्होंने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में की है. उन्होंने फिल्म जोगी की तारीफ करते हुए ये भी साझा किया कि उन्होंने आखिर यह फिल्म क्यों बनाई है. एक्टर के लिए यह फिल्म काफी खास है, जो उनके इस इंटरव्यू से साफ पता चल रहा है. इसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है. तो चलिए जानते हैं एक्टर ने अपने इंटरव्यू में क्या बोला ? 

यह भी जानिए -  Lawrence Bishnoi का क्या था 'प्लान बी' ? सलमान खान थे निशाना

आपको बता दें कि इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ (Actor Diljit Dosanjh) से जब सवाल किया गया कि 1984 के दंगों पर दोबारा फिल्म बनाने के पीछे क्या वजह थी? जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा - वह दौर अपने आप में बहुत सी कहानियां समेटे हुए है, फिल्मपंजाब 1984 उस वक्त के पंजाब की कहानी बताती है ,जबकि फिल्म जोगी की कहानी दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों के इर्द-गिर्द बुनी गई है. मुझे लगता है ये वह कहानियां है जिन्हें बाहर आना चाहिए. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.

हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है. वहीं फैंस उनकी इस फिल्म (Film Jogi 1984) का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. बता दें, कि इससे पहले भी दिलजीत (Actor Diljit Dosanjh) फिल्म पंजाब 1984 में काम कर चुके हैं, जिसकी कहानी साल 1984 के दंगों पर आधारित थी.