logo-image
लोकसभा चुनाव

RRKPK: फिल्म में सॉन्ग लवर को लेने पर दिलजीत दोसांझ ने दिया ऐसा रिएक्शन, करण जौहर ने बताया मजेदार किस्सा

फिल्म में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का फेमस गाना लवर भी शामिल किया गया था. अब, करण ने ट्रैक का इस्तमाल करने की इजाज्त मांगने के बाद दिलजीत की रिएक्शन का खुलासा किया है.

Updated on: 27 Aug 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर ने पिछले महीने अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ डायरेक्शन में शानदार वापसी की. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक्टेड फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी बन गई है. फिल्म अभी भी ऑडियंस का दिल जीत रही है, और सिनेमाघरों में अपने पांचवें सप्ताह में एंट्री करते हुए भी इसे काफी सराहना मिल रही है.

दिलजीत दोसांझ का फेमस गाना लवर भी शामिल किया गया

फिल्म के गानों ने कहानी को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का फेमस गाना लवर भी शामिल किया गया था. अब, करण ने ट्रैक का इस्तमाल करने की इजाज्त मांगने के बाद दिलजीत की रिएक्शन का खुलासा किया है. करण जौहर ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में लवर का इस्तमाल करने के लिए दिलजीत दोसांझ से इजाज्त मांगी थी.

करण ने लवर गाने को यूज करने की इजाज्त लेने को याद किया

एक इंटरव्यू में, करण ने सिंगर को बुलाने और फिल्म में उनके गाने का यूज करने की इजाज्त लेने को याद किया. करण ने खुलासा किया, "मुझे कहना होगा, लोग बहुत दयालु हैं, जैसे दिलजीत, जो लवर गाने के मालिक हैं. मुझे बताया गया कि यह बेहद महंगा है. मैंने उन्हें फोन किया और उनसे पूछा कि 'पाजी मुझे ये गाना चाहिए' वह पहले तो समझ नहीं रहे थे और फिर मैंने उन्हें समझाया कि मैं इस गाने को अपनी फिल्म में इस्तेमाल करना चाहता हूं, जिस पर उन्होंने खुशी से मुझसे कहा, "आप पूछ भी क्यों रहे हो, हक बनता है आपका.

लवर को दिलजीत के एल्बम मूनचाइल्ड एरा का गाना

बता दें, लवर को दिलजीत के एल्बम मूनचाइल्ड एरा का गाना है, जो साल 2021 में रिलीज़ किया गया था. यह गाना फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में प्ले किया गया था. इसका यूज उस सीन में किया गया था जो इंटरवल से ठीक पहले हुआ था जब रणवीर और आलिया के एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने जाते हैं और अपने घर बदल लेते हैं.

फिल्म में रॉकी रानी में कई बड़े दिग्गज सितारें भी शामिल

फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र, जया बच्चन जैसे बड़े दिग्गज एक्टर भी शामिल हैं. फिल्म में ये शाम मस्तानी, ओ साथी चल, अभी ना जाओ छोड़ कर, आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा जैसे कई पुराने गाने फिल्म में इस्तेमाल किए गए हैं.