News Nation Logo

Dilip Kumar Sister hospitalised: दिलीप कुमार की बहन हुई अस्पताल में भर्ती, Saira Bano ने ली उनकी जिम्मेदारी

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 23 Nov 2022, 09:38:24 AM
dilip kumar younger sister farida is hospitalised so saira banu and family is taking care of her 166

दिलीप कुमार की बहन हुई अस्पताल में भरती, Saira Bano ने ली जिम्मेदारी (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

कुछ अभिनेताओं को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं होती है और दिलीप कुमार उन्हीं में से एक सितारों में आते हैं. अनुभवी सदाबहार बॉलीवुड अभिनेता का लंबी बीमारी के बाद 7 जुलाई, 2021 को 98 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. साथ ही अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए सात दिन हो गए हैं. बता दें कि वह कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं. 

दरअसल, दिलीप कुमार की बीमार बहन फरीदा की देखभाल उनके भतीजे साकिब कर रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि, जरूरत के समय परिवार पहले आता है और ये बात एक्टर के परिवार के प्यार को देख साबित होती है. दिवंगत एक्टर की पत्नी सायरा बानो और उनका परिवार फरीदा की देखभाल कर रहा है. हालांकि, पिछले साल दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो की तबियत भी ठीक नहीं थी. जबसे  दिलीप कुमार की बहन फरीदा की अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है, एक्टर के फैंस काफी दुखी हैं और सपरस्टार की बहन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें -  Kartik Aryan Birthday:कार्तिक के बर्थडे बैश में नजर आए यह सितारे, वायरल हुई तस्वीरें 

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के बारे में बात करें तो, वह हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक के रूप में जाने जाते हैं. महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे उन्हें "अल्टीमेट मेथड एक्टर " कहते थे. 1940 के दशक में इंडस्ट्री में कदम रखते हुए, दिलीप कुमार ने छह दशक से अधिक के अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. एक्टर की पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में 'मुग़ल-ए-आज़म', 'कर्मा' , 'नया दौर', क्रांती, राम ओर श्याम, देवदास और काला बाजार जैसी कई फिल्में शामिल हैं. दिलीप कुमार भले ही इस दुनिया में नही रहें , लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए आज भी हम सभी के बीच जिंदा है और हमेशा रहेंगे. 

First Published : 23 Nov 2022, 08:06:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.