logo-image

ड्रीम गर्ल 2 का 'दिल का टेलीफोन' आउट, आयुष्मान और अनन्या की केमेस्ट्री देख हो जाएंगे कायल

आयुष्मान और अनन्या पांडे एक नए हुक स्टेप के साथ दिखाई देंगे जबकि गाने की धुन वही रहती है. गाने में अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, विजय राज और मनजोत सिंह भी शामिल हैं.

Updated on: 10 Aug 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)  को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टरर ने आज ही ड्रीम गर्ल 2 के गाने 'दिल का टेलीफोन 2' को रिलीज किया. नुसरत भरुचा की जगह इस बार अनन्या पांडे आयुष्मान की गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाई देंगी. ओरिजनल वर्जन की तरह, नया वर्जन भी पूजा उर्फ ​​आयुष्मान के लोकप्रिय महिला अवतार की यादें ताजा कर देता है. दिल का टेलीफोन 2 पूजा और उसके लवर का परिचय देता है. 

आयुष्मान और अनन्या पांडे एक नए हुक स्टेप के साथ दिखाई देंगे जबकि गाने की धुन वही रहती है. गाने में अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, विजय राज और मनजोत सिंह भी शामिल हैं.  यह गाना ओरिजनल सिंगर मीत ब्रदर्स और जोनिता गांधी द्वारा गाया गया है, हालांकि, जुबिन नौटियाल नए सिंगर हैं जिन्होंने 2019 के ओरिजनल गाने से नकाश अजीज की जगह ली है. संगीत मीत ब्रदर्स का है जबकि कुमार ने नए गीत लिखे हैं. गाने को शेयर करते हुए आयुष्मान ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं आपके प्यार की तलाश कर रहा हूं. #DilKaTelephone2 गाना अब रिलीज़ हो गया है! #25अगस्तहोगामस्त #ड्रीमगर्ल2 25 अगस्त को सिनेमाघरों में.” गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "पूजा सुपरमेसी." दूसरे यूजर ने लिखा, “शानदार गाना,''.  किसी ने पूछा भी, “क्यों अनन्या.” कई लोगों ने गाने की तुलना ओरिजिनल वर्जन से भी की.

 

फिल्म देखने से लोगों को मिलेगा अनुभव

ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की बेहद सफल फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी. सीक्वल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. यह फिल्म एकता आर कपूर द्वारा समर्थित है और 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आयुष्मान ने आगे कहा,“ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) हर किसी के लिए आनंद लेने, वास्तव में हंसने और अपनी सीट से गिरने की फिल्म है.  हम वादा करते हैं कि लोगों को एक अनोखा अनुभव मिलेगा. मुझे राहत है कि लोगों को फिल्म में पूजा का किरदार पसंद आ रहा है.''