logo-image

दिल है ग्रे के कैरेक्टर पोस्टर हुए रिलीज

दिल है ग्रे के कैरेक्टर पोस्टर हुए रिलीज

Updated on: 15 Apr 2022, 12:40 PM

मुंबई:

आगामी फिल्म दिल है ग्रे के निर्माताओं ने अभिनेता विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और उर्वशी रौतेला के कैरेक्टर पोस्टर जारी किए हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विनीत कहते हैं कि फिल्म का आधार काफी दिलचस्प है और मैं फस्र्ट लुक वाले पोस्टरों को मिलने वाली प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है, वास्तव में यह मेरे लिए एक रोमांचक प्रोजेक्ट है, मुझे सूसी और रमेश सर के साथ काम करने का मौका मिला है।

फिल्म विनीत द्वारा निभाए गए एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है, जिसे राजनीतिक और आर्थिक रूप से शक्तिशाली लोगों के कॉल टेप करने के लिए कहा जाता है। और इसके बाद कई रहस्यों का खुलासा होता है।

अक्षय आगे कहते हैं कि जब मैंने पहली बार रोल के बारे में सुना, तो मुझे हां कहने में सोचने की जरूरत नहीं पड़ी। फिल्म में मेरा कैरेक्टर निश्चित रूप से मुझे एक अभिनेता के रूप में स्थापित करेगा, और इससे बेहतर कुछ हो नहीं सकता।

एम. रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित, सूरज प्रोडक्शन की इस फिल्म को सूसी गणेशन, एसोसिएट प्रॉसर मंजरी सुसिगनेशन, 4वी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित किया गया है।

उर्वशी ने साझा किया कि फिल्म की कहानी पर मेरा ध्यान था और मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म का आनंद मिलेगा। फिल्म का विषय काफी दिलचस्प है, यह निश्चित रूप से मुझे पहले से ही उत्साहित करने में कामयाब रही है और मुझे उम्मीद है कि पोस्टर सभी के उत्साह को और बढ़ा देंगे।

फिल्म जुलाई में पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.