logo-image

दिलजीत दोसांझ की फिल्म Jogi का पोस्टर आउट, पहले नेटफलिक्स पर होगी रिलीज

दिलजीत की एक नई फिल्म बड़े पर्दे पर आने जा रही है. इस फिल्म का नाम 'जोगी' (Jogi) होगा.

Updated on: 19 Aug 2022, 08:47 PM

highlights

  • दिलजीत इससे पहले गुड न्यूज में आ चुके नजर
  • नेटफिलक्स पर भी रिलीज होगी फिल्म
  • अब्बास ज़फर ने हिमांशु किशन के साथ बनाई फिल्म

 

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों का क्रैज दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. कॉमेडी और भांगड़ा से भरपूर पंजाबी फिल्में देश के हर कोने तक पहुंच रही हैं. कई सितारे जो पहले पंजाबी इंडस्ट्री में शोहरत हासिल कर चुके हैं उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में भी धमाल मचाया है. ऐसा ही एक नाम दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी है. देश ही नहीं दुनियाभर में दिलजीत ने अपनी कलाकारी का लोहा मनवाया है.अगर आप भी दिलजीत के फैन हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है.ये वो वाली गुड न्यूज फिल्म नहीं हैं जिसमें दिलजीत पहले नजर आ चुके हैं. दरअसल दिलजीत की एक नई फिल्म बड़े पर्दे पर आने जा रही है. इस फिल्म का नाम 'जोगी' (Jogi) होगा. आज ही इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है. फिल्म नेटफलिक्स पर 16 सितंबर को रिलीज हो रही है. अली अब्बास ज़फर (Abbas Zafar) के निर्देशन में बनी जोगी, 1984 समय पर बेस्ड होगी. अली अब्बास जफर ने ही हिमांशु किशन के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है.

 बता दें कि दिलजीत इससे पहले सूरमा, उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.उन्होंने कहा कि जोगी उनके करियर में ऐसी फिल्म है जो उनके दिल के काफी करीब है. फिल्म पर बात करते हुए दिलजीत ने कहा कि,' ये मेरे करियर की एक बेहतरीन फिल्म है. नेटफिलक्स पर अपने डेब्यू के लिए मैं काफी उत्साहित हूं. फिल्म की पूरी टीम ने ही इसे बनाने में भरपूर मेहनत ही मैं अली और हिमांशु को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस रोल के लिए मुझे काबिल समझा. 

ये भी पढ़ें-लेह से लंबे बालों में सलमान खान का नया लुक वायरल, फैंस ने लगा दी कमेंट की झड़ी

भाईचारे की मिसाल पेश करेगी फिल्म

वहीं फिल्म के डायरेक्टर (Film Director) का कहना है कि फिल्म 1984 के समय पंजाब में हुए विवाद पर भाईचारे की एक मिसाल पेश करेगी.फिल्म काफी इमोशनल है और मुश्किल समय में भी लोगों को जोड़े रखने की भावना को दर्शाती है. आपको बता दें कि फिल्म नेटफिलक्स पर 190 देशों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में बेहतरीन म्यूजिक सुनने को मिलेगा. मल्टीटेलेंटेड स्टार दिलजीत के ही गाने आपको इस फिल्म में सुनने को मिलेंगे. दिलजीत के साथ ही मूवी में कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी औऱ अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी.