logo-image

दिशा परमार : बड़े अच्छे लगते हैं 2 मेरे लिए रोमांचक भी है और चुनौतीपूर्ण भी

दिशा परमार : बड़े अच्छे लगते हैं 2 मेरे लिए रोमांचक भी है और चुनौतीपूर्ण भी

Updated on: 30 Aug 2021, 08:25 PM

मुंबई:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री दिशा परमार का कहना है कि शो में एक मध्यमवर्गीय महिला प्रिया का किरदार निभाना उनके लिए रोमांचक होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण भी है।

वह कहती हैं कि इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए खुशी की बात है। सच कहूं, तो मैं घबराई हुई और उत्साहित हूं क्योंकि इस तरह के एक प्रतिष्ठित चरित्र के साथ न्याय करना एक बड़ी जिम्मेदारी है और फिर भी यह मेरे लिए खुद को साबित करने का एक अवसर है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की कहानी है। राम एक 38 वर्षीय व्यवसायी है जिसने अपनी आत्मा को खोजने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है। दूसरी ओर, प्रिया, जो 32 साल की हैं, एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हैं, वह गुस्से से भरी हुई महिला हैं, जिनसे बहुत सारी महिलाएं संबंधित होंगी। शादी राम और प्रिया के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

दिशा आगे कहती हैं कि यह शो मेरे पास इससे बेहतर समय पर नहीं आ सकता था। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और दर्शकों के प्यार और प्रशंसा को बटोरने की उम्मीद करती हूं।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोमवार से शुरू हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.