logo-image

DID SUPER MOM 3 के अगले एपिसोड में 22 साल बाद गोविंदा के साथ नजर आएंगी उर्मिला

दर्शकों के लिए ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. उन्हें न केवल गोविंदा का एक विशेष एपिसोड देखने का मौका मिलेगा

Updated on: 13 Aug 2022, 10:48 PM

highlights

  • 'उर्मिला रे उर्मिला' पर अपने ऑनस्क्रीन जादू बिखरने को कहा है
  • दर्शकों के लिए ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है
  •  एपिसोड में सुपरस्टार गोविंदा विशेष अतिथि के रूप में होंगे

:

ज़ी टीवी ने हाल ही में अपने लोकप्रिय रियलिटी शो - डीआईडी ​​सुपर मॉम्स का तीसरा सीजन लॉन्च किया. डीआईडी ​​सुपर मॉम्स 3 के चल रहे सीजन में जजों का एक रोमांचक पैनल है जिसमें रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर शामिल हैं. इस शो में हर वीकेंड पर एक खास मेहमान दिखाई देते हैं. वहीं इसके अगले  एपिसोड में भी दर्शक एक खास मेहमान से रूबरू होंगे. बता दें आने वाले  एपिसोड में सुपरस्टार गोविंदा विशेष अतिथि के रूप में होंगे. 

दर्शकों के लिए ये एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. उन्हें न केवल गोविंदा का एक विशेष एपिसोड देखने का मौका मिलेगा, बल्कि वे बाईस साल बाद पहली बार बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी - उर्मिला मातोंडकर और गोविंदा को ऑनस्क्रीन साथ में देखेंगे. शूटिंग के दौरान, होस्ट ने दोनों से अपनी फिल्म कुंवारा से अपने लोकप्रिय ट्रैक 'उर्मिला रे उर्मिला' पर अपने ऑनस्क्रीन जादू बिखरने को कहा है.वहीं हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने गोविंदा की तारीफ में कहा था, “मैं हमेशा से गोविंदा की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं. वह वास्तव में ऐसे कलाकार हैं जिनसे आपकी आंखे कभी हट ही नहीं सकती और मेरा मानना ​​​​है कि अभिनेत्री कोई भी हो, अगर वह गोविंदा के साथ में नृत्य कर रही है, तो दर्शक केवल गोविंदा को ही उसे गाने में देख रहे होंगे.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी क्वीन Monalisa ने स्विमिंग पूल में दिया दिलकश पोज

गोविंदा से कोई नजरें नहीं हटा सकता

उर्मिला ने आगे कहा,  मुझे आज भी याद है, जब मैंने गोविंदा के साथ अपनी पहली फिल्म साइन की थी, तब मैंने दर्शकों के लिए अतिरिक्त प्रयास किए थे जिससे लोग मुझे भी देखें. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे लगता है कि गोविंदा जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो कोई उनसे नजरें नहीं हटा सकता.  मैंने आज तक बहुत कोशिश की, लेकिन मैं उनके बराबर तक नहीं पहुंत पाई. वह बखूबी जानते हैं कि जब वह शूटिंग कर रहे होते हैं तो उन्हें क्या करना होता है क्योंकि वह सिर्फ एक अभिनेता या डांसर ही नहीं, बल्कि एक कलाकार भी हैं. इसी बीच आपको बता दें डीआईडी ​​सुपर मॉम्स का प्रीमियर 2 जुलाई से शुरू हुआ था. ये हर हफ्ते शनिवार रविवार टीवी पर टेलिकास्ट होता है.