logo-image

Gadar 2: क्या सकीना के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने तोड़ी है सलमान खान की नाक? जानें

उत्कर्ष (Utkarsh Sharma) फिल्म में अमीषा पटेल के बेटा का रोल प्ले करेंगे. ये वही उत्कर्ष है जो  22 साल पहले फिल्म में सकीना के बेटे के रूप में नजर आए थे.

Updated on: 08 Aug 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल स्टारर (Ameesha Patel) गदर 2 (Gadar 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है.  फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियां में हैं. साथ ही दर्शक फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. इन सब में एक किरदार है उत्कर्ष शर्मा का. उत्कर्ष (Utkarsh Sharma) फिल्म में अमीषा पटेल के बेटा का रोल प्ले करेंगे. ये वही उत्कर्ष है जो  22 साल पहले फिल्म में सकीना के बेटे के रूप में नजर आए थे, तो अब इनका ये एडल्ट वर्जन देखना का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले उत्कर्ष का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने सलमान खान की नाक तोड़ी थी.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान उत्कर्ष से कई सवाल पूछे गए, जिसमें सलमान खान (Salman khan) की नाक तोड़ने वाली बात का भी जिक्र है.  सवाल: उत्कर्ष आपने वीर में कैमरे के पीछे भी काम किया है.  मैंने एक किस्सा सुना है कि आपने सलमान खान की नाक तोड़ दी थी?

तोड़ी नहीं थी मैंने, बात का बतंगड़ बना दिया है क्या हुआ, आमुझे अपने बारे में कुछ भी पता नहीं था. क्लैपर बॉय अपने लिए बोलता था. मेरे जीवन में कई दुर्घटनाएं हुई हैं, कई संयोग हुए हैं और मैं भूल गया हूं. इस बार भी ऐसा हुआ कि वे लंदन में 'वीर' की शूटिंग कर रहे थे और मुझे एड वीजा नहीं मिल पा रहा था, मुझे चिंता थी कि मेरी गर्मी की छुट्टियां मेरे पिता के साथ चल रही थीं. फिर मुझे परेशानी दिखी और मैंने कहा कि मैं तुम्हें एड कर दूंगा, तुम्हारा ख्याल कौन रखेगा, उनके साथ कोई नहीं था, तो मैंने सोचा कि मैं उनका बैग उठा लूंगा, फिर मैं उनके साथ चला गया और सेट पर हर कोई कह रहा था यह करो, वह करो. हालांकि मैंने कई बार सेट देखा लेकिन काम नहीं हुआ, फिर अनुभव नया था, सलमान सर थे और टेली शॉट था, मुझे नहीं पता था कि ताली कहां रखनी है, मुझे उनके चेहरे के पास रखना था, इसलिए मैं इस तरह लिखने जा रहा था. कि आप फोकस नया फोकस में ऐसे ही करते रहें और सलमान सिर झुकाए आपके डायलॉग याद कर रहे थे. ठीक है, फलां कार्रवाई करें. और उनकी नाक सामने आ रही थी. उनके मेकअप मैन ने मुझे लुक दिया लेकिन सलमान सर ने मुझे लुक नहीं दिया, वह हंसे और ऐसा नहीं था! और यही मजाक उनके साथ भी चलता रहता है और मुझे खूब बलि का बकरा बनाया जाता है. सलमान सर बच्चों के साथ बहुत अच्छे हैं और वैसे भी बहुत प्यारे हैं. अगर सलमान सर को सेट पर बुलाना होता था तो मैं जाता था, उन्हें उनकी वैन में बुलाता था और उनके बॉडीगार्ड्स को नहीं देखता था, जाकर कहता था कि डायरेक्टर बुला रहे हैं.