logo-image

रॉकेट बॉयज में परमाणु वैज्ञानिक की भूमिका निभाएंगे दिब्येंदु भट्टाचार्य

रॉकेट बॉयज में परमाणु वैज्ञानिक की भूमिका निभाएंगे दिब्येंदु भट्टाचार्य

Updated on: 30 Dec 2021, 12:40 PM

मुंबई:

अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य जल्द ही आगामी सीरीज रॉकेट बॉयज में एक परमाणु भौतिक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दिब्येंदु कहते हैं कि यह एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। मैं श्रृंखला में एक वैज्ञानिक बना हूं।

वह आगे कहते हैं कि मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और भारत ने स्क्रीन पर बहुत से वास्तविक वैज्ञानिकों को चित्रित नहीं किया है। मैं इस में काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं उत्साहित हूं, यह एक कहानी बताती है कि कैसे शानदार दिमाग ने इतिहास के पाठ्यक्रम को बदल दिया।

सीरीज भारत के भविष्य के वास्तुकार, होमी जे भाभा (जिम सर्भ द्वारा निबंध) और विक्रम साराभाई (ईश्वक सिंह द्वारा अभिनीत) जैसे प्रसिद्ध वैज्ञानिकों का जश्न मनाती है, जिन्होंने भारत के परमाणु कार्यक्रम का बीड़ा उठाया। अभय पन्नू द्वारा निर्देशित, निखिल आडवाणी के साथ, रॉय कपूर फिल्म्स और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित रॉकेट बॉयज सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.