logo-image

प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर किया ये Tweet

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने ट्विटर अकाउंट से कोविड वैक्सीन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में है

Updated on: 17 May 2021, 05:56 PM

highlights

  • दीया मिर्जा ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट
  • दीया ने गर्भवती महिलाओं को लेकर जताई चिंता
  • दीया मिर्जा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में है. इस ट्वीट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) कोरोना के वैक्सीन को लेकर बात कर रही हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट में लिखा, 'यह बहुत महत्वपूर्ण है. जरूर पढ़ें और ध्यान दें कि भारत में वर्तमान में इस्तेमाल किये जाने वाले किसी भी टीके का परीक्षण अभी तक किसी गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर नहीं किया गया है. मेरे डॉक्टर का कहना है कि हम ये वैक्सीन तब तक नहीं ले सकते, जब तक इसके जरूरी क्लिनिकल ट्रायल्स न हो जाएं.'

यह भी देखें: मिस यूनिवर्स एंड्रिया मेजा का ग्लैमरस अवतार

दीया मिर्जा (Dia Mirza) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गर्भवती महिलाओं के टीकाकरण को जल्द से जल्द प्राथमिकता देनी चाहिए.' वहीं एक दूसरे यूजर ने दीया को इस वक्त खास ख्याल रखने की हिदायत देते हुए लिखा, 'दीया मिर्जा आप अपना ऐसे कठिन समय में खास ख्याल रखें और लोगों की मदद करती रहें. आपने हम भी को जागरुक किया है.' बता दें कि देश में इन दिनों कोरोना वैक्सीन 18 से ऊपर के लोगों को लगाई जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी'

बता दें कि खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ बीते दिनों गुड न्यूज शेयर की थी. दीया ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया मिर्जा ने अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीर शेयर करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. दीया मिर्जा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. दीया मिर्जा की ये दूसरी शादी है और वैभव रेखी की भी. वैभव रेखी की एक बेटी भी है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी में भी समायरा शामिल हुई थी. दीया मिर्जा (Dia Mirza) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में 'से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी.