logo-image

दीया मिर्जा ने शादी के डेढ़ महीने बाद दी 'Good News', बेबी बंप संग शेयर की Photo

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी और अब दीया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है

Updated on: 02 Apr 2021, 11:46 AM

highlights

  • दीया मिर्जा ने सुनाई खुशखबरी
  • दीया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है
  • दीया इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी और अब दीया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने गुरुवार शाम अपनी मालदीव ट्रिप की तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं. तस्वीर में दीया मिर्जा (Dia Mirza) लाल रंग के फ्लॉवरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. दीया की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट को भी हुआ कोरोना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सौभाग्य प्राप्त हुआ. धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की ताकतों के साथ एक होने का, जो हर चीज की शुरुआत हैं. उन कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का. जीवन की उपज के साथ एक होने का और आशाओं संग एक होने का. सौभाग्य प्राप्त हुआ मेरे गर्भ में पल रहे सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी पोस्ट बताया है कि ये तस्वीर उनके पति वैभव रेखी ने क्लिक की है.

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने मां पूनम सिन्हा को बताया सबसे 'बड़ी आलोचक'

बता दें कि दीया मिर्जा अपने पति वैभव रेखी के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. वह अपने वीडियोज और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. दीया मिर्जा इस वेकेशन  पर सौतेली बेटी समायरा को लेकर गई हैं. समायरा, वैभव रेखी और उनकी पहली पत्नी की बेटी है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी में भी समायरा शामिल हुई थी. दीया के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी.