logo-image

11 साल साथ रहने के बाद दीया मिर्जा ने लिया साहिल सांघा से तलाक

दीया ने साहिल के साथ साल 2014 में शादी की थी.

Updated on: 01 Aug 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

रहना है तेरे दिल में, तुमको ना भूल पाएंगे फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल सांघा से तलाक ले लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी.

दीया ने अपनी एक फोटो इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए लिखा- 11 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया है. हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी एकदूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

बता दें कि दीया ने साहिल के साथ साल 2014 में शादी की थी. दिल्ली में हुए दोनों की शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुए थे. जिनमें सुष्मिता सेन, महेश भूपति, लारा दत्ता, जाएद खान जैसे सितारे थे.

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'तुमसा नहीं देखा', 'दस', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'संजू' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वह वेबसीरीज काफिर में नजर आईं.

सोनम नायर द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज की कहानी भवानी अय्यर ने लिखी. 'काफिर' की कहानी कश्मीर पर आधारित है, जो एक पाकिस्तानी महिला कैदी और उसके बच्चे के ईर्द गिर्द घूमती है. कैदी महिला को किस तरह एक पत्रकार न्याय दिलाता है यही वेब सीरीज की कहानी है.