logo-image

ध्वनि भानुशाली बोलीं : मैं लगन नाम से पहली बार पूरा एल्बम ला रही हूं

ध्वनि भानुशाली बोलीं : मैं लगन नाम से पहली बार पूरा एल्बम ला रही हूं

Updated on: 18 Jan 2023, 06:40 PM

मुंबई:

लोकप्रिय गायिका ध्वनि भानुशाली ने कहा कि वह पहली बार संगीत प्रेमियों के लिए एक संपूर्ण एल्बम लाने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक लगन की प्रशंसा करेंगे।

ध्वनि को बद्रीनाथ की दुल्हनिया के हमसफर एकॉस्टिक, वीरे दी वेडिंग के वीरे और वेलकम टू न्यूयॉर्क फिल्म के इश्तेहार जैसे गानों के लिए जाना जाता है।

उन्होंने दिलबर गाने के लिए नेहा कक्कड़ के साथ भी काम किया और इशारे तेरे के लिए गुरु रंधावा के साथ काम किया।

ध्वनि अपने एल्बम को एक प्रोजेक्ट मानती हैं। उन्होंने कहा : एल्बम मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसमें प्यार की बात है। मेरे करीबी लोगों ने मुझे इसके साथ आगे आने के लिए प्रेरित किया है। यह पहली बार है, जब मैं अपने दर्शकों के लिए एक पूरा एल्बम ला रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा की तरह इस खास एल्बम को अपना प्यार और समर्थन देंगे।

यह एल्बम प्यार और जुड़ाव के बारे में है और इसमें ध्वनि भानुशाली द्वारा गाए गए पांच ट्रैक शामिल हैं, जिसमें अभिजीत वघानी ने दो गाने और ऐश किंग ने एक गाना गाया है।

लगन के गीत श्लोके लाल ने लिखे हैं और अभिजीत वघानी ने कंपोज किया है। यह एल्बम जल्द ही हिट्ज म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.