News Nation Logo

द गुड महाराजा में संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित है ध्रुव वर्मा

द गुड महाराजा में संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित है ध्रुव वर्मा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 26 Sep 2021, 05:00:01 PM
Dhruv Verma

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: इंडो-पोलिश प्रोडक्शन नो मीन्स नो से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता ध्रुव वर्मा संजय दत्त के साथ फिल्म द गुड महाराजा में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

संजय दत्त के साथ काम करने की खुशी साझा करते हुए उन्होंने कहा, संजय सर जैसे अभिनेता के साथ काम करना आश्चर्यजनक लगता है, जिन्होंने अपने शिल्प को उत्कृष्ट रूप से प्रदर्शित किया है। मुझे उनसे बहुत सी चीजें सीखने को मिली हैं। वह मेरे बहुत करीब हैं। हम एक साथ एक बहुत अच्छा बंधन शेयर करते है। वह हमेशा मेरे लिए बहुत सहायक रहे है। हम सीमाओं के खुलने और वैक्सीन के वैश्विक प्रशासन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ताकि हम बिना किसी बाधा के अपना काम फिर से शुरू कर सकें।

संजय दत्त नवानगर के महाराजा जाम साहिब दिग्विजय सिंहजी रंजीत सिंहजी जडेजा की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, और ध्रुव द गुड महाराजा में एक सैनिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसमें दीपराज राणा, गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं। वहीं श्यामक डावर ने कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है, जबकि फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर हरिहरन ने तैयार किया है।

ध्रुव ने सैनिक की अपनी भूमिका की तैयारी के बारे में बताते हुए कहा, मैंने महान मेगास्टार स्टीवन सेगल के मार्गदर्शन और आशीर्वाद के तहत एक साल के लिए हार्ड कोर प्रशिक्षण लिया था। मैंने पोलैंड में क्राव मागा (सेना के लिए विकसित इजरायली युद्ध शैली) में महारत हासिल करने में महीनों बिताए। मुझे पहले से ही एक्शन लेजेंड संजय दत्त से निरस्त्रीकरण और शूटिंग तकनीकों में उत्कृष्ट प्रशिक्षण मिला है। मैंने पोलैंड के बिएल्स्को बियाला में स्ट्रेजलनिका गन क्लब के अन्य उस्तादों से 17 अलग-अलग हैंडगन, राइफल और शॉटगन की तकनीक में भी महारत हासिल की है।

द गुड महाराजा गुजरात के नवानगर के महाराजा जाम साहिब दिग्विजयसिंहजी रंजीतसिंहजी जडेजा पर आधारित है, जिन्होंने स्वतंत्रता पूर्व युग में सोवियत सोशलिस्ट रिपब्लिक (यूएसएसआर) संघ से निकाले गए लगभग 1,000 पोलिश बच्चों को द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जर्मन बमबारी से बचने के लिए शरण और शिक्षा प्रदान की थी।

यह फिल्म 17 दिसंबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 26 Sep 2021, 05:00:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो