News Nation Logo

Dhokha Round D Corner का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर के साथ R Madhavan की वापसी

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 10 Sep 2022, 03:53:49 PM
आर माधवन

आर माधवन (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट की सफलता के बाद, आर माधवन एक सस्पेंस थ्रिलर के साथ वापस आ गए हैं जिसका टाइटिल है धोखा: राउंड डी कॉर्नर. शनिवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर आर माधवन और नवोदित खुशाली कुमार को एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े के रूप में दिखाता है. हालांकि, सच्चाई पूरी तरह से अलग है, जब एक आतंकवादी उनके घर में घुस जाता है, जिससे खुशाली को यह एहसास होता है कि उसका पति उसे ऐसी दवाएं देकर बेवकूफ बना रहा है जिसकी उसे कभी जरूरत ही नहीं थी.

फिल्म में अपारशक्ति खुराना ने आतंकवादी का किरदार निभाया है, जो खुशाली को अपने ही घर में बंधक बना लेता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह उसके साथ एक अप्रत्याशित बातचीत कर रही है और उसे लुभाने की कोशिश कर रही है. ऐसा लगता है कि यह सिर्फ आर माधवन नहीं है जो उन्हें बेवकूफ बना रहे हैं, फिल्म में और भी कुछ गहरा रहस्य है. ये फिल्म के टाइटिल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. 

एक्टिंग में करेंगी डेब्यू

खुशाली इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, "मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं और आर माधवन जैसे अनुभवी और प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने के इस अद्भुत अवसर के लिए मैं अपने सितारों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकी. अब तक की यात्रा किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं रही है.  एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा चुनौतीपूर्ण क्षेत्रों में प्रवेश करने की कोशिश की है जो मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर करता है. फीचर फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत करना हमेशा से मेरा एक सपना रहा है, मैं इसके लिए कब से सोच रही थी.

म्यूजिक वीडियो में कर चुकी हैं काम

खुशाली इससे पहले कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. वह टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार की बहन और दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी हैं. कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, धोखा: राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें दर्शन कुमार भी हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित है.

 

 

First Published : 10 Sep 2022, 03:46:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.