logo-image

एक बार फिर 'Naach ke Pagal' हुईं ढिंचैक पूजा, देखें Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने का टाइटल है 'नाच के पागल' (Naach ke Pagal)

Updated on: 29 Jul 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

कुछ ही समय में यूट्यूब पर अपने गानों से छाने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) एक बार फिर से चर्चा में हैं. अपने पहले गाने 'सेल्फी मैंने लेली आज' से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का हाल ही में एक नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने का टाइटल है 'नाच के पागल' (Naach ke Pagal).

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने को अब तक 2.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी ऊपर है. 25 जुलाई को रिलीज हुआ पूजा का ये गाना अब यूट्यूब पर ट्रेंड होना शुरू हुआ है. पूजा के इस गाने में कभी पूल के किनारे रैप करती तो कभी डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- मिस्टर बच्चन का हुआ नागपुर में ऐसा स्वागत कि रह गयी आंखे खुली की खुली!

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लोगों को पूजा (Dhinchak Pooja) के गाने काफी फनी लगते हैं, जिसके कारण वह इतनी फेमस हैं. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) इससे पहले दारू, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर और 'सेल्फी मैंने लेली आज' गाना गा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ The Angry Birds Movie 2 का गुदगुदाता हुआ हिंदी ट्रेलर, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

View this post on Instagram

Basau tere sang main alag duniya

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial) on

बता दें कि 'बिग बॉस 11' के फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ढिंचैक पूजा का काफी मजाक उड़ाया था. अक्षय ने ये तक कह दिया था कि प्लीज ये गाना घर पर ट्राई मत करिएगा.