logo-image

Covid 19: ढिंचैक पूजा का कोरोना सॉन्ग बना YouTube Trending, मिले लाखों व्यूज

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 20 Mar 2020, 04:58 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर जागरूकता फैलाने वाला गाना रिलीज किया है. इसके साथ ही वह उन सेलिब्रिटियों में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने इस महामारी को लेकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने गुरुवार को इस वायरस से संबंधित गाना 'होगा ना कोरोना' रिलीज किया.

इस गाने की शुरुआत में यह जानकारी दी गई है कि यह गाना इस वायरस के प्रति सिर्फ जागरूकता फैलाने के लिए है. इसके साथ ही इस वायरस के लक्षणों के बारे में भी जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, Tweet कर लोगों से की ये अपील

गाने के बोल हैं-'कोरोना कोरोना ये काम करोना दुआ ये करो ना किसी को ये हो ना होगा ना कोरोना हाथ तू धोना, जल्दी से सोना टाइम ना खोना टेंशन तुम लो ना, बाबू हो या सोना बाद में न रोना मजाक में लो ना.'

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर की पार्टी की 'भयावह तस्वीर' आई सामने, कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इतने लोग

यह गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसके अलावा ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी', 'दिलों का शूटर' जैसे गानों से लोकप्रियता हासिल की है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पूजा के लाखों फॉलोअर्स हैं. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं.