logo-image

Dharmendra ने दिखाई अपने 'रूहानी सुकून' की झलक, देखें Photo

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही स्पेशल तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि रूहानी सुकून क्या होता है

Updated on: 01 Apr 2022, 11:50 AM

highlights

  • धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं
  • इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • धर्मेंद्र फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन की झलकियां और पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं. फैंस को भी धर्मेंद्र खूब प्यार देते हैं कभी वो किसी के कमेंट पर रिएक्ट करते हैं तो कभी वो किसी का शेयर किया गया पोस्ट री-पोस्ट करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही स्पेशल तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि रूहानी सुकून क्या होता है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ उनके छोटे बेटे बॉबी देओल नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'RRR' के डायरेक्टर से नाराज हैं आलिया भट्ट! एक्ट्रेस ने दिया जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ तस्वीर में बॉबी देओल नीले रंग की रजाई लिए सुकून से सोते नजर आ रहे हैं. बाप और बेटे की इस प्यारी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए प्यार की बरसात कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'रूहानी सुकून.' दोनों की तस्वीर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) 86 की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र अपना ज्यादा वक्त फार्म हाउस पर बिताते हैं और वहां से अपने खेतों और पालतू जानवरों के वीडियो शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा धर्मेंद्र फिल्म अपने 2 में भी दिखाई देंगे.