logo-image

Dharmendra ने पुरानी तस्वीर साझा कर की एक बात, पॉकेट मारते हुए आ रहे हैं नजर

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जो एक फिल्म के दौरान की है. उनकी इस तस्वीर को देख पहले लोगों को ताज्जुब हुआ है .

Updated on: 27 Feb 2022, 10:14 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री में भले ही कितने एक्टर शामिल हो गए हो लेकिन आज भी एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का सिक्का चलता है. उन्हें बॉलीवुड का ही मैन भी कहा जाता है. आज इतने बड़े मुकाम पर हैं लेकिन यह सब हासिल करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. एक्टर कभी अपने फिल्मों के जरिए लोगों को एंटरटेन करते हैं, तो कभी अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को शिक्षा देते हैं. उन्होंने हमेशा युवा एक्टर्स को शिक्षा दी है. वो जहां भी हैं उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है, जिसके चलते उन्हें हर किसी चीज की खूब कदर है. हालही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कम शब्दों में ही लोगों को इंस्पायर कर दिया है.

Dharmendra ने पुरानी तस्वीर साझा कर की दिल की बात -

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जो एक फिल्म के दौरान की है.  उनकी इस तस्वीर को देख पहले तो लोगों को ताज्जुब हुआ . लेकिन कैप्शन पढ़ने के बाद लोगों को पूरा किस्सा समझ में आया. तस्वीर में धर्मेंद्र ट्रेन के अंदर किसी के पॉकेट से चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र की इस ब्लैक एंड व्हाइट झलक पर नजर डालें तो ट्रेन में खड़े एक व्यक्ति का पॉकेट मारते हुए धरम पाजी दिखाई दे रहे हैं. लोकल ट्रेन की रेलिंग पकड़े धर्मेंद्र कैमरे को देखकर आंख मार रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को देख फैंस काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Vicky Kaushal अपनी वाइफ को छोड़ अब किस पर लुटा रहे हैं प्यार ?

बता दें एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra)ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'ऐसा कभी मत करना क्योंकि हो सकता है ये आदमी अपनी बीमार मां की दवाइयां लेने जा रहा हो'. यह भले ही मजाक मस्ती में ली गई तस्वीर हो लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि इसके जरिए धर्मेंद्र ने गहरा मेसेज दिया है, उनके कैप्शन को पढ़ने के बाद उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.