logo-image

फार्महाउस पर गाय-भैंसें चराते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video

वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फार्महाउस में गाड़ी पर सवार होकर अपनी  गाय भैंसों को चरते हुए देख रहे हैं. फैंस को धर्मेंद्र का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है

Updated on: 16 Nov 2020, 05:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फैंस को दिखाया कि वो अपने मवेशियों को चरानें के लिए कहां ले जाते हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फार्महाउस में गाड़ी पर सवार होकर अपनी  गाय भैंसों को चरते हुए देख रहे हैं. फैंस को धर्मेंद्र का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग कमेंट में धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के सेट पर मिला ये स्पेशल सरप्राइज

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, प्यार ही प्यार मिलता है बे-जबान इन साथियों से...अच्छी घास दावत है...जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं अपने इन साथियों को.' धर्मेंद्र के इस वीडियो को देखकर लगता है कि उन्हें मवेशियों के साथ समय गुजारना और उनकी देखभाल करना काफी पसंद है.

यह भी पढ़ें: हनीमून पर गईं नेहा कक्कड़ ने मस्ती में किया डांस, देखें Viral Video

एक यूजर ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो पर कमेंट में लिखा, 'सर जी आप हम लोगों के जैसे ही अपने मवेशियों का ख्याल रखते हैं. अच्छा लगा देखकर.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'धर्मेंद्र आप जमीन से जुड़े हुए हैं.' बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फार्महाउस के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की. कभी वो अपने खेतों में उगी हुई सब्जियां दिखाते थे तो कभी वो अपने खेतों की सैर पर ले जाते थे. धर्मेंद्र अपना ज्यादा समय फार्महाउस पर ही बिताना पसंद करते हैं.