logo-image

धर्मेंद्र ने गाड़ी में यूं छलकाया जाम, Video हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करते रहते हैं

Updated on: 16 Nov 2021, 05:44 PM

highlights

  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं
  • धर्मेंद्र फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में बैठकर जबरदस्त अंदाज में झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) बेटे सनी देओल के कहने पर 'छलकाए जाम' पर परफॉर्म कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो के कैप्शन में यह भी बताया है कि उन्होंने ये वीडियो सनी देओल के कहने पर बनाया है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल होंगे सलमान खान!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो के साथ लिखा, 'एक जगह रुके हुए थे. सनी की कार में यह सॉन्ग चल रहा था. अचानक सनी ने कहा, 'पापा, प्लीज इस लवली सॉन्ग पर मेरे लिए परफॉर्म करो. मैं उसे न नहीं कह सका. दोस्तों, उम्मीद करता हूं आपको पसंद आया होगा.' वीडियो में धर्मेंद्र का अंदाज देख सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. धर्मेंद्र वीडियो में बैठे-बैठे ही गाने पर एक्सप्रेशंस दे रहे हैं जिसे उनके बेटे सनी देओल ने मोबाइल कैमरे से शूट किया है. 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का बोल्ड लुक देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, किया ये कमेंट

बता दें कि ये गाना फिल्म 'मेरे हमदम मेरे दोस्त' फिल्म का है जिसे धर्मेन्द्र और शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया था. फिल्म का ये गाना आज भी लोग पसंद करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र को बॉलीवुड का 'ही-मैन' भी कहा जाता है. धर्मेंद्र के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा करेंगे जिसमें धर्मेंद्र के साथ उनके बच्चे और पोते भी नजर आएंगे.