logo-image

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बेटियों के लिए लिखा इमोशनल नोट, हाथ जोड़कर मांगी माफी

धर्मेंद्र ने हाल में अपने पोते करण देओल की शादी अटेंड की थी. इस शादी में एक्टर पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ चिल करते नजर आए. वहीं हेमा मालिनी और उनकी बेटियां रिसेप्शन में भी नहीं दिखी थीं.

Updated on: 29 Jun 2023, 11:57 AM

नई दिल्ली:

Dharmendra Emotional Note: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और हीमैन धर्मेंद्र ने हाल में अपने पोते करण देओल की शादी की है. करण सनी देओल के बड़े बेटे हैं. इस शादी में 87 साल के धर्मेंद्र खूब एंजॉय करते नजर आए. पोते की बारात में नाचते धर्मेंद्र के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. धर्मेंद्र इस शादी में अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ नजर आए थे. हालांकि, शादी में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियां ईशा देओल और दामाद भरत तख्तानी शामिल नहीं हुए थे. ऐसे में दोनों परिवारों के बीच खटास की अटकलें लगाई गई थी. अब धर्मेंद्र ने पोते की शादी निपटने के बाद एक इमोशनल नोट लिखा है. इस नोट में वो अपनी पत्नी हेमा मालिनी, बेटी और दामाद से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने बेटी ईशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. साथ में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. बेटी और दामाद पर प्यार लुटाते हुए बॉलीवुड के हीमैन भावुक नजर आए. उन्होंने लिखा, " ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे...तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं...उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था... लेकिन 🙏" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

इस पोस्ट पर धर्मेंद्र के दामाद और ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने लव यू पापा लिखकर धर्मेंद्र को प्यार जताया है. वहीं ईशा देओल ने पिता के लिए एक अलग से पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट पर धर्मेंद्र के दामाद और ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने लव यू पापा लिखकर धर्मेंद्र को प्यार जताया है. वहीं ईशा देओल ने पिता के लिए एक अलग से पोस्ट शेयर किया है.

पापा के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, लव यू पापा, आप सबसे अच्छे हैं....मैं आपसे बेशर्त प्यार करती हूं और ये बात आप जानते हैं. हमेशा खुश और स्वस्थ रहें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

दरअसल, करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियां और दामाद शामिल नहीं हुए थे. मीडिया में भी इस बात की खूब चर्चा रही थी. ऐसा कहा गया कि शायद करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनके परिवार को इनवाइट नहीं किया गया था. अब धर्मेंद्र ने इस गलती के लिए अपनी बढ़ती उम्र को जिम्मेदार ठहराया है. करण देओल ने 18 जून को एक ग्रैंड वेडिंग की थी. हेमा मालिनी और उनकी बेटियां रिसेप्शन में भी नजर नहीं आये थे.