logo-image

Dharmendra ने किया था अपने ही बेटे की गर्लफ्रेंड को Kiss, खबरों में उछला था नाम

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनके बेटे अपने अपने लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं. उनके किस्से किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं.

Updated on: 13 Dec 2021, 03:00 PM

मुंबई:

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra)और उनके बेटे अपने अपने लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं. उनके किस्से किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं. धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में एक से  बढ़कर एक फिल्में की हैं. एक्टर के पीछे कई सारी हसीनाएं दिवानी थीं. हर कोई उनके साथ काम करने का ख्वाब रखता था. इसके साथ ही एक्टर एक समय इस लिए भी चर्चा में थे जब उन्होंने  बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)के साथ एक फिल्म में किसिंग सीन (Dharmendra Dimple Kapadia Kissing Scene)शूट किया था, जिसको लेकर वो खूब चर्चा में थे. 

यह भी जानें -  इस इवेंट पर सिर्फ ब्लेजर पहन पहुंची Esha Gupta, देखकर लोगों ने किया ऐसा कमेंट

आपको बतादें, फिल्म 'दुश्मन देवता (Dushman Devta)में एक्टर ने डिंपल कपाड़िया के साथ ऑन स्क्रीन किसिंग की थी. खबरों के अनुसार उसी दौर में सनी और डिंपल को लेकर अफेयर की भी खूब चर्चा हो रही थी. कहा जाता था दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी समय तक गिरफ्तार थे. वहीं 2017 में दोनों को मोनाको में भी देखा गया था. वायरल तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही सनी का नाम  एक्ट्रेस  अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ भी जुड़ा था.