logo-image

धर्मेंद्र के पोते करण देओल की हो गई है सगाई, एक्टर की तबियत के चलते हो रही है जल्दबाजी

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (karan) ने द्रिशा (Drisha) से सगाई कर ली है. अब शादी की तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ है.

Updated on: 13 May 2022, 01:07 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों कई बार बिमार पड़ चुके हैं. एक्टर के फैंस उनकी तबियत को लेकर काफी परेशान थे. हालांकि एक्टर अब बिल्कुल ठीक हैं. वहीं एक्टर की तबियत को लेकर उनके घर में भी थोड़ा टेंशन का माहौल है, जिसके चलते ये खबर आ रही है कि उनके पोते यानि सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (karan) ने द्रिशा (Drisha) से सगाई कर ली है.  दोनों के डेट की लंबे समय से खबर आ रही थी. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण और द्रिशा की शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं. 

यह भी जानिए -  डायरेक्टर इम्तियाज अली लेकर आ रहे हैं 'जीना अभी बाकी है'! दिव्यांका त्रिपाठी निभा रही हैं खास किरदार

आपको बताते चलें कि करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पपराजी ने भी उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया है. दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ जाते देखा गया है. लेकिन करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) की तबीयत बिगड़ने की वजह से दोनों की सगाई का आयोजन जल्द-से-जल्द कराया गया. अब शादी की तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं. बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद (Dharmendra) मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे.