logo-image

गांव वालों ने धर्मेंद्र के साथ शेयर किया ट्रैक्टर स्विमिंग पूल का Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विमिंग पूल में वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 08 Jun 2021, 04:27 PM

highlights

  • धर्मेंद्र को एक फैन ने दिखाया देसी स्विमिंग पूल
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया था स्विमिंग पूल में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो
  • सोशल मीडिया पर देसी स्विमिंग पूल का वीडियो वायरल हो रहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विमिंग पूल में वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को धर्मेंद्र का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) के एक फैन ने अपने देसी स्विमिंग पूल का वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ट्रैक्टर पर चलते-फिरते देसी स्विमिंग पूल को बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: आदित्य चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किया

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'साथियों, सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं से...मैंने योग और हल्के व्यायाम के साथ-साथ वाटर एरोबिक्स भी शुरू किया है. चलते रहने के लिए स्वास्थ्य उनका सबसे बड़ा आशीर्वाद है. खुश रहें स्वस्थ और मजबूत रहें.' इस पोस्ट पर ही हरिंदर उभी नाम के एक फैन ने जवाब देते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'धरम जी, आजकल पिंड में ऐसे देसी स्विमिंग पूल भी बहुत देखने को मिलते हैं.' इस वीडियो में एक ट्रैक्टर में लगी ट्रॉली में पानी भरा हुआ है और यह मिनी स्विमिंग पूल की फीलिंग दे रहा है.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर राज कुंद्रा ने शेयर किया रोमांटिक Video, कही दिल की बात

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ट्रॉली में बैठे लोग खूब मजे कर रहे हैं. वीडियो में दो पंजाबी युवक वैसे ही गोते लगा रहे हैं और स्विमिंग कर रहे हैं, जैसे कि लोग स्विमिंग पूल में करते हैं. इसके साथ ही पंजाबी गाने भी बज रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने फार्महाउस पर ही बिताते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें प्रकृति और पालतू जानवरों और खेतों के बीच वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है. धर्मेंद्र (Dharmendra) को खेती का काफी शौक है. वे अपने फार्महाउस पर ऑर्गेनिक सब्जियां उगाते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फॉर्महाउस के वीडियो शेयर करते हैं.