logo-image

धर्मेंद्र के घर में कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ के 3 लोग हुए पॉजिटिव

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में स्टाफ के तीन लोग कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं

Updated on: 25 Mar 2021, 10:23 AM

highlights

  • धर्मेंद्र के घर में हुई कोरोना वायरस की एंट्री
  • धर्मेंद्र के स्टाफ के तीन लोग आए कोविड पॉजिटिव
  • धर्मेंद्र ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है

नई दिल्ली:

भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से न सिर्फ आम लोगों की बल्कि सरकार की भी परेशनी को बढ़ा दिया है. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में स्टाफ के तीन लोग कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले के 3 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से सभी पॉजिटिव कर्मचारी क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर की देखरेख में हैं. बता दें कि धर्मेंद्र काफी समय अपने फॉर्महाउस पर बिताने के बाद कुछ दिन पहले ही मुंबई पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12 : नीतू कपूर ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

एक इंटरव्यू में  धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया है कि वो अपना वैक्सीनेशन करवा चुके हैं  और बिल्कुल ठीक हैं. हालांकि धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक बार फिर से अपना कोरोना का टेस्ट करवाया है. धर्मेंद्र ने बीते दिनों ही कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाई है. डोज लगवाने के बाद घर्मेंद्र ने  लोगों से कोरोना की डोज लगवाने और नियमों का पालन करने की भी अपील की थी. बता दें कि बॉलीवुड में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त के बाद अभिनेता सलमान खान ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन


आमिर खान (Aamir Khan) के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक है. वो सभी लोग जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं, खुद को एहतियातन जांच करवा लें. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.' वहीं इससे पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभिनेता रणबीर कपूर और मनोज बाजपेयी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.