logo-image

Dharmendra Video: फैंस का प्यार देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा शुक्रिया

अपने 88वें जन्मदिन के बाद, धर्मेंद्र ने अपने फैंस को उनके प्यार और उन्हें उपहार भेजने के लिए धन्यवाद दिया है. एक्टर को हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था.

Updated on: 09 Dec 2023, 01:40 PM

New Delhi:

Dharmendra Thanked his Fans After Birthday: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महान अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया. बता दें कि, एक्टर ने बीते दिन अपना 88वां जन्मदिन परिवार और फैंस के साथ सेलिब्रेट किया. इस स्पेशल डे ने न केवल पूरे बॉलीवुड जगत को खुश कर दिया, बल्कि उनके फैंस ने भी एक्साइटमेंट के साथ इस दिन को एंजॉय किया, क्योंकि उन्होंने स्टार को उनके जन्मदिन पर कई गिफ्ट्स दिए. फैंस के प्यार से अभिभूत धर्मेंद्र ने अब अपने फैंस को उनके जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए एक प्यारा संदेश शेयर किया है. एक वीडियो में, उन्हें गिफ्ट्स की बौछार करने और अपना प्यार व्यक्त करने के लिए अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र ने अपने फैंस को कहा शुक्रिया
महान स्टार धर्मेंद्र  कल यानी 8 दिसंबर को 88 वर्ष के पूरे हो गए. उनके फैंस इस विशेष अवसर पर बहुत एक्साइटेड थे. फैंस ने अभिनेता के लिए कई सारे गिफ्ट्स और बधाईयों की बौछार लगा दी. धर्मेंद्र ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस से इतने प्यार के लिए आभार व्यक्त किया है.अभिनेता ने एक वीडियो में शेयर किया, वह अपने फैंस को जन्मदिन के गिफ्ट्स के लिए धन्यवाद देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें एक गुलाबी पगड़ी और एक फूल का वास शामिल है. उन्होंने अपने फैंस को प्यार भी भेजा. एक्टर ने लिखा “दोस्तों, मुझे हर जगह से बहुत अच्छे उपहार मिले हैं, जिसमें एक पगड़ी भी शामिल है. मैं इसे यह देखने के लिए पहन रहा हूं कि मैं इसमें कैसा दिखता हूं. इसमें अपार प्यार शामिल है. मैं अच्छा दिख रहा हूं और आपके प्यार की सराहना करता हूं. धन्य रहें, खुश रहें, इसी तरह) आपने मुझे अपना प्यार दिया है, मैं इसे पूरे दिल से आपको वापस दे रहा हूं."

यह भी पढ़ें - Tripti Dimri Airport Look: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तृप्ति डिमरी, फेस पर दिखा एनिमल की सक्सेस का ग्लो 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को  धर्मेंद्र ने कैप्शन दिया, "दोस्तों, 88वें जन्मदिन पर आपकी प्यार भरे रिएक्शन्स के लिए प्यार". धर्मेंद्र ने वीडियो के अंत में अपने फैंस को एक फ्लाइंग किस भी दी. 

धर्मेंद्र के इस प्यारे वीडियो पर फैंस ने इस तरह दिया रिएक्शन
अनुभवी स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्लिप डालने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन पर अलग-अलग रिएक्शन्स की बौछार कर दी. जहां कई लोग उन्हें 'जन्मदिन मुबारक' कहते रहे, वहीं अन्य ने उन पर अपना प्यार बरसाया. एक्टर के पोस्ट पर कई कमेंट्स पढ़े गए, "प्यार (प्यार)", "लव यू सर","लव यू ढेर सारा धरम जी .. 88वां जन्मदिन मुबारक हो."