logo-image

धर्मा प्रोडक्शंस ने 'स्क्रू ढीला' की अफवाहों पर लगा दिया विराम, बताया असली कारण

इसमें लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में दर्शकों की निराशा के कारण, फिल्म एक विवाद में फंस गई थी.  

Updated on: 23 Aug 2022, 10:05 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ स्टारर स्क्रू ढीला फिल्म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा हैं. इसमें लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में दर्शकों की निराशा के कारण, फिल्म एक विवाद में फंस गई थी.  यह कहा गया था कि शशांक खेतान के नेतृत्व वाली फिल्म कथित तौर पर रोक कर दी गई थी. इस घटनाक्रम को जानकर धर्मा प्रोडक्शंस ने अब आधिकारिक तौर पर स्क्रू ढीला की अफवाहों पर विराम लगा दिया है और उन्हें झूठा करार दिया है. 

धर्मा प्रोडक्शंस ने कहा कि स्क्रू ढीला की रिलीज तारीखों की वजह से टाली जा रही है. बता दें धर्मा प्रोडक्शंस ने इसको लेकर एक बयान साझा किया है. उन्होंने कहा, धर्मा प्रोडक्शंस और टाइगर श्रॉफ एक अविश्वसनीय संबंध साझा करते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, स्क्रू ढीला के अलावा, टाइगर श्रॉफ धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक और बड़ी एक्शन फिल्म में काम करेंगे . स्क्रू ढीला में तारीखों के वजह से देरी हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू होगी. 

गणपथ- भाग 1 और बड़े मियां छोटे मियां भी लाइन में

रश्मिका मंदाना के बॉलीवुड में डेब्यू का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. खासकर दक्षिण भारतीय सिनेमा के प्रशंसक. बता दें रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वहीं शशांक खेतान गोविंदा नाम मेरा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह इस साल जून में बड़े पर्दे पर आने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है.  मेकर्स ने अभी तक इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. टाइगर श्रॉफ के काम के बारे में तो सब जानते ही हैं. अभिनेता के पास गणपथ- भाग 1 और बड़े मियां छोटे मियां भी लाइन में हैं.  जबकि  इस साल इसके क्रिसमस पर रिलीज़ होने की उम्मीद है.