logo-image

एक्शन अवतार में नजर आएंगे Dhanush! इस फिल्ममेकर के साथ करेंगे काम

धनुष (Dhanush) से बॉलीवुड में आनंद एल राय के साथ ही फिल्म रांझणा से कदम रखा था. फिल्म में धनुष के साथ सोनम कपूर लीड रोल में थी

Updated on: 25 Jan 2022, 05:50 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर धनुष (Dhanush) भले ही इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं मगर इसी बीच एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष (Dhanush) ने अब आनंद एल राय के साथ एक एक्शन फिल्म साइन की है. फिल्म में धनुष (Dhanush) एक्शन करते नजर आएंगे. धनुष आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आए थे. फिल्म में धनुष के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर बिना मेकअप दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos हुईं वायरल

धनुष (Dhanush) से बॉलीवुड में आनंद एल राय के साथ ही फिल्म रांझणा से कदम रखा था. फिल्म में धनुष के साथ सोनम कपूर लीड रोल में थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. आज भी फिल्म के गाने मशहूर हैं.  एक्टर धनुष (Dhanush) के निजी जीवन की बात करें तो हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या संग तलाक की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सभी को हैरान कर दिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aanand L Rai (@aanandlrai)

धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि दोस्त, कपल और पेरेंट्स के रूप में हमारा 18 साल का साथ रहा. यह जर्नी अंडरस्टैंडिंग और एडजस्टमेंट्स से भरी रही थी. आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला लिया है, जिससे हम खुद को समझने के लिए समय निकाल सकें. इसका सम्मान करें और हमें प्राइवेसी दें.' बता दें कि धनुष ने कई हिट फिल्में दी हैं और दुनियाभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.