logo-image

धनुष और काजोल की 'वीआईपी 2' का मोशन पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

काजोल ने साल 1997 में एक तमिल फिल्म 'मिंसारा कानावु' में काम किया था। वहीं धनुष ने 'रांझणा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Updated on: 24 Jun 2017, 12:31 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में इन दिनों बड़े पर्दे पर नई जोड़ियां नजर आ रही हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा-आयुष्मान खुराना जैसे तमाम नई जोड़ियों ने पहली बार साथ काम किया। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष एक साथ फिल्म 'वीआईपी 2: ललकार' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर आउट हुआ है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि धनुष और काजोल की फिल्म 'वीआईपी 2: ललकार' का मोशन पोस्टर आउट हुआ है। साथ ही ट्रेलर और म्यूजिक कल मुंबई में लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें: आलिया और विक्की नहीं कर पा रहे इसका इंतजार!

बता दें कि काजोल ने साल 1997 में एक तमिल फिल्म 'मिंसारा कानावु' में काम किया था। करीब दो दशक बाद वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। वह साल 2015 में शाहरुख खान के साथ 'दिलवाले' फिल्म में नजर आई थीं।

देखें फिल्म का मोशन पोस्टर:

बता दें कि धनुष 'कोलावरी डी' गाने से मशहूर हुए थे। उनके वीडियो को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं 'रांझणा' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके अपोजिट सोनम कपूर को कास्ट किया गया था।

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)