logo-image

धनुष इफेक्ट: रुसो ब्रदर्स ने की तमिल स्टार की तारीफ, उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं

धनुष इफेक्ट: रुसो ब्रदर्स ने की तमिल स्टार की तारीफ, उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं

Updated on: 21 Jul 2022, 09:55 PM

मुंबई:

हिट-मशीन फिल्म निर्माता भाई एंथनी रूसो और जो रूसो, जिन्हें द रूसो ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है, ने धनुष की प्रशंसा की है, जो उनकी फिल्म द ग्रे मैन में अभिनय कर रहे हैं, जिसका प्रीमियर शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर होगा।

रूसो ब्रदर्स ने धनुष को एक उत्तम पेशेवर कहा और कहा कि वे उनके साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे।

एंथनी रूसो और जो रूसो अपने एक्शन तमाशे को बढ़ावा देने के लिए भारत में हैं, जो उनकी अन्य फिल्मों के विपरीत, पश्चिम में अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुआ है। द ग्रे मैन की पश्चिम में सीमित नाटकीय रिलीज थी।

200 मिलियन डॉलर की इस फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और एना डी अरमास भी हैं। धनुष, जो अविक सैन नामक एक किराए के हत्यारे की भूमिका निभाता है, द रूसो ब्रदर्स के साथ उनके भारत दौरे पर है।

धनुष ने फिल्म निर्माता जोड़ी के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया, जिन्होंने पहले कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी मेगा हिट फिल्में दी थीं।

अभिनेता ने कहा, रूसो ब्रदर्स ने मुझे कई अन्य चीजों के साथ धैर्य सिखाया। मुझे सेट पर सीखने का एक अद्भुत अनुभव था और मैंने इसके हर पल का आनंद लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.