logo-image

Dhanashree Verma पति युजवेंद्र चहल और जोस बटलर को सिखा रही हैं डांस, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस किसी गाने की ताल पर ताल मिलाकर थिरकने की कोशिश कर रहे हैं

Updated on: 05 May 2022, 07:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर इन दिनों धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से कुछ खास सीख रहे हैं. जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और जोस किसी गाने की ताल पर ताल मिलाकर थिरकने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों को कोरियोग्राफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कर रही हैं जो कि युजवेंद्र चहल की पत्नी होने के साथ-साथ फेमस कोरियोग्राफर भी हैं.

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik के गांव की नो फिल्टर तस्वीर ने लूटा फैंस का दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल पेज से शेयर किए गए इस वीडियो में युजवेंद्र और जोस डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे धनाश्री वर्मा कोरियोग्राफ कर रही हैं. हालांकि दोनों का वीडियो देखने के लिए फैंस को अभी इंतजार करना होगा. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. धनश्री का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वीडियो और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने साल 2020 में शादी रचाई थी. धनश्री वर्मा अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. धनश्री पेशे से डेंटिस्ट हैं, उन्होंने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.