logo-image

Dhanashree और Yuzvendra ने बर्फ़बारी के बीच मांगी माफी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी को एक साल हो गया है. दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने कश्मीर गए हुए हैं. लेकिन इसी बीच अब धनाश्री ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ धनाश्री ने माफी भी मांगी है.

Updated on: 25 Dec 2021, 01:36 PM

नई दिल्ली :

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. खास बात यह है कि धनाश्री वर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई खास वीडियो शेयर करती रहती हैं और जमकर वाहवाही लूटती हैं. वहीं, हाल ही में धनाश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस की निगाहें उनपर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इसके अलावा, धनाश्री ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस से माफी भी मांगी है. 

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन से जूझ रही Milind Soman की पत्नी Ankita, कहा- रोती हूं जब...

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की शादी को एक साल हो गया है. दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने कश्मीर की बर्फीली वादियों में घूमने गए हुए हैं. वहीं, हाल ही में धनाश्री ने हॉलीडे स्पॉट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री 'टिप टिप बरसा पानी' पर पति युजवेंद्र चहल की ओर इशारा कर डांस कर रही हैं. उनका ये बर्फ की वादियों में इस अलग अंदाज से डांस करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

इस वीडियो के साथ धनाश्री ने एक कैप्शन भी लिखा है, 'टिप-टिप बरसा स्नो' ईमानदारी से कहूं तो इस जगह की सुंदरता, आसपास का स्वर्ग जैसा माहौल निश्चित रूप से आपको बहुत कुछ सिखा ही देगा.' इसके साथ ही धनाश्री फैंस से मांफी भी मांगती हैं. वो लिखती हैं, 'माफ करना मैं साड़ी नहीं पहन पाई.' बता दें कि धनाश्री के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फैंस अपने रिएक्शन के जरिये धनाश्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.