News Nation Logo
Banner

Ajay Devgan- Akshay Kumar को है Kangana Ranaut से परेशानी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhakkad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दे डाला है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि अजय देवगन और अक्षय कुमार को कंगना रनौत से परेशानी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 May 2022, 07:31:31 AM
akshya

कंगना रनौत ने दिया ये चौंकाने वाला बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhakkad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसके चलते वो आए दिन कहीं-न-कहीं स्पॉट की जा रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू (Kangana Ranaut latest interview) में पहुंची थी. हालांकि, इस दौरान उनकी फिल्म से ज्यादा बॉलीवुड में उनको लेकर लोगों की राय पर चर्चा हुई. जिसमें कंगना ने कई ऐसी बातें कह दी. जिसे सुनकर लोगों का कहना है कि अजय देवगन और अक्षय कुमार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut on Ajay Devgan and Akshay Kumar) से परेशानी है. कंगना का ये बयान इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि भला कंगना ने ऐसा क्या कह दिया कि लोग इस तरह की बातें कह रहे हैं. तो आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी बारे में बताने वाले हैं. 

इंटरव्यू में कंगना (Kangana Ranaut on Bollywood Bonhomie) से पूछा जाता है, आपको क्या लगता है कि कि इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे को सपोर्ट करता है. जिस पर कंगना तुरंत जवाब देते हुए कहती हैं, "लेकिन अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे. वह अन्य फिल्मों को प्रमोट करेंगे, लेकिन मेरी फिल्म को नहीं. वहीं, अक्षय कुमार ने भी मुझे चुपचाप फोन किया और कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं 'थलाइवी'. लेकिन उन्होंने मेरी उस फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट नहीं किया."

जब कंगना से पूछा गया कि 'आपको ऐसा क्यों लगता है?' उन्होंने जवाब (Kangana Ranaut latest statement) दिया, "आपको ये सवाल उनसे करना चाहिए न कि मुझसे." एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अजय देवगन जाते हैं और महिला केंद्रित फिल्म में एक भूमिका निभाते हैं. लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में ऐसा करेंगे? अगर वह ऐसा करते हैं तो मैं उनकी आभारी रहूंगी. यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वे ऐसा नहीं करना चाहते हैं. मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं को मेरा समर्थन करना चाहिए, क्योंकि मैं उनका समर्थन करती हूं. मैं सबसे पहली इंसान हूं, जिसने 'द कश्मीर फाइल्स' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों की सराहना की. मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और यहां तक ​​​​कि करण जौहर की फिल्म की भी प्रशंसा की. मैंने चुपके से कॉल करने के बजाय इसे खुले तौर पर किया. लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं होता है. हालांकि, मुझे यकीन है कि यह बदल जाएगा."

First Published : 15 May 2022, 07:31:31 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.