logo-image

Dhak Dhak Trailer: जब बाइक उठाकर लंबे सफर पर निकलीं चार औरतें, तो हुआ ये, देखें फिल्म का ट्रेलर 

Dhak Dhak Trailer Out: फिल्म धक-धक का ट्रेलर आज आउट हो गया है. साथ ही यह फिल्म भी 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Updated on: 09 Oct 2023, 01:28 PM

New Delhi:

Dhak Dhak Trailer Out: फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh), दीया मिर्जा (Diya Mirza), रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से कुछ हैं. पहली बार, ये सभी तापसी पन्नू द्वारा सह-निर्मित 'धक धक' नाम की आने वाली ड्रामा फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. इसका मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आज इंटरनेट पर आ गया है. फैंस फिल्म का ट्रेलर देखकर बेहद एक्साइटेड हैं. 

'धक धक' ट्रेलर आउट 
'धक-धक' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आज 9 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. तीन मिनट लंबे ट्रेलर की शुरुआत हमें इस कहानी के चार मेन किरदारों से परिचित कराते हुए होती है, जिन्हें बाइक चलाना पसंद है. उनमें से एक, रत्ना पाठक शाह द्वारा स्टारर, बाइक चलाने के लिए लड़के उसका मजाक उड़ाते हैं. फिर वे सभी दुनिया की सबसे ऊंची मोटर योग्य सड़क की ओर सफर शुरू करने की योजना बनाते हैं. वे खारदुंग ला की ओर जाते हैं जो लद्दाख के लेह जिले में स्थित है. ट्रेलर हमें साहस के बारे में एक कहानी की झलक देता है, साथ ही यह भी बताता है कि अलग-अलग धर्मों से संबंधित होने के बावजूद लोग एक साथ कैसे रहते हैं. इसमें शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

धक धक के बारे में
धक-धक पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा द्वारा लिखित और डुडेजा द्वारा निर्देशित है. इसका निर्माण बीएलएम पिक्चर्स, आउटसाइडर फ्लिम्स प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज़ और प्रांजल खंडड़िया द्वारा किया गया है. फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, मनाली, लेह और लद्दाख में की गई थी. यह 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तापसी ने ब्लर के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा और धक धक एक निर्माता के रूप में उनकी दूसरी फिल्म है.

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Wedding: सोनम कपूर के इस गाने पर लिए थे परिणीति-राघव ने सात फेरे, वायरल हुआ वीडियो 

शाह को आखिरी बार 2022 की सोशल कॉमेडी-ड्रामा 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और शालिनी पांडे ने एक्टिंग की था. दीया मिर्जा को हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' में देखा गया था, जो भारत में कोविड-19-प्रेरित लॉकडाउन और उसके परिणामों पर बेस्ड थी. वह अगली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगी. इस बीच, संजना सांघी की आखिरी फिल्म, आदित्य रॉय कपूर के साथ 2022 की एक्शन थ्रिलर राष्ट्र कवच ओम थी. वहीं फातिमा सना शेख आखिरी बार ओटीटी फिल्म 'थार' में नजर आई थीं.