logo-image

Ratna Pathak Shah: 'कितनी 'शर्मिंदगी' है...,' छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस को लेकर बोलीं रत्ना पाठक

 दिग्गज एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर भी चर्चा की कि महिला एक्ट्रेस (Ratna Pathak Shah) अपने से कम उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस करने पर ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं.

Updated on: 12 Oct 2023, 09:17 PM

नई दिल्ली:

रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट धक धक (Dhak Dhak)के लिए तैयारी कर रही हैं, जो कल 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा. इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी राय व्यक्त की कि एक्टर एक्ट्रेस के साथ कैसे रोमांस करते हैं जो उनसे छोटे हैं और उन्होंने बताया कि यह कितनी 'शर्मिंदगी' है. 'जाने तू या जाने ना' की एक्ट्रेस ने उन एक्टर पर अपनी राय व्यक्त की जो उम्र के बड़े अंतर वाली एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आते हैं.  इस पर अपनी राय साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “जब उन्हें शर्म नहीं आती, तो मुझे क्या कहना चाहिए? उन्हें अपनी बेटियों से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में कोई शर्म नहीं है, इसलिए मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. मेरा मतलब है कि यह शर्मिंदगी है."

'सोच में जरूर आएगा बदलाव'

 दिग्गज एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर भी चर्चा की कि महिला एक्ट्रेस (Ratna Pathak Shah) अपने से कम उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस करने पर ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं. इस पर अपना नजरिया व्यक्त करते हुए, शाह ने कहा कि बदलाव जरूर आएगा. उन्होंने साझा किया कि कैसे आज की दुनिया में महिलाएं विकास की राह पर हैं और कहा कि वे अब खुद को बुर्के या घूंघट के नीचे नहीं ढकती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, बल्कि, महिलाएं आर्थिक स्वतंत्रता हासिल कर रही हैं. रत्ना पाठक शाह ने यह भी बताया कि कैसे जल्द ही महिला-केंद्रित कहानियां प्रदर्शित की जाएंगी और हालांकि इसमें समय लगेगा, महिलाएं निश्चित रूप से कोई रास्ता ढूंढ लेंगी. 

ये भी पढ़ें-परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी से सामने आई Inside Photos, पिंक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

चार महिलाओं की कहानी है अद्भुत 

तरुण डुडेजा निर्देशित इस फिल्म में अनुभवी एक्टर के साथ दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी हैं. बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली 'धक धक' इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे विभिन्न आयु वर्ग और सामाजिक बैकग्राउंड की चार महिलाओं की सड़क जर्नी उन्हें आत्म-खोज की जर्नी पर ले जाती हैं.