logo-image

'Mahadev' की वेडिंग एलबम ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें देख भक्त हुए हैरान

इस साल कई नई खुशखबरियां मिल रही हैं इन्हीं में से एक हैं महादेव का विवाह जिसने नए साल में लोगों के बीच हैरानी के साथ साथ नई रंगत भी डाल दी है. साल 2022 की शुरुआत में ही सोशल मीडिया पर महादेव की वेडिंग एलबम ने तहलका मचाया हुआ है.

Updated on: 02 Jan 2022, 12:29 PM

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल देवों के देव... महादेव (Devon Ke Dev Mahadev), ये वो माइथोलॉजिकल सीरियल है जिसने दर्शकों को न सिर्फ ताबड़तोड़ एंटरटेन किया बल्कि उन्हें भक्ति भाव से भी भर दिया. इसी सीरियल में महादेव की भूमिका निभाने वाले Mohit Raina ने अपने किरदार के बलबूते लोगों के प्यार के साथ साथ बड़ों का आशीर्वाद भी पाया. इस सीरियल ने मोहित को कम वक्त में वो शोहरत दी जिसे पाने का सपना हर किसी का होता है. मोहित ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों को इतनी गहराई से छुआ कि आज भी महादेव नाम सुनते ही सबसे पहले मोहित का ही चेहरा ज़हन में आता है. जितने प्यार से लोगों ने मोहित को इस किरदार में स्वीकारा है उतने ही प्यार से मोहित ने भी अपने फैंस को अपनाया और उन्हें अपनी ज़िन्दगी का हिस्सा माना है. शायद इसलिए फैंस मोहित से जुड़ा हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में मोहित के फैंस के लिए एक जबरदस्त गुड न्यूज़ है. मशहूर टीवी सीरियल स्टार मोहित रैना ने आखिरकार शादी कर ली है.

यह भी पढ़ें: Katy Perry 'बीयर' ब्रा पहन स्टेज पर कर रही थी परफॉर्म, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

मोहित ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत वेडिंग फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया है. तस्वीरों को साझा करते हुए मोहित ने अपनी पत्नी अदिति से सभी को मिलवाया है. खास बात ये है कि मोहित ने अपनी शादी की गुडनन्यूज फैंस को नए साल 2022 के मौके पर दी है. तस्वीरों में ये तो साफ़ जाहिर हो रहा है कि शादी कितनी आलीशान रही और शाही अंदाज में शादी की डेकोरेशन की गई. फोटोज में जिस तरह का बैकग्राउंड नजर आ रहा है उससे तो यही लग रहा है कि मोहित ने अपने वेडिंग वेन्यू के लिए किसी शानदार महल को चुना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

वहीं अगर दूल्हा दुल्हन के वेडिंग वियर की बात करें तो, मोहित वाइट कलर की इवोरी हुएड शेरवानी  में नजर आ रहे हैं. शेरवानी के साथ उन्होंने फेदर कलगी वाली स्टाइलिश पगड़ी भी पहनी हुई है जो उनके लुक को कम्पलीट कर रही है. वहीं, अदिति मल्टी हुएड एम्ब्रोईडर्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. अदिति ने लहंगे के साथ ओरंगा दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इस बात में कोई शक नहीं कि ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

बता दें कि मोहित ने भी बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ही गुपचुप तरीके से सिर्फ फैमिली मेम्बर्स की हाजरी में शादी की है. मोहित के वर्क फ्रंट की बात करें तो, देवों के देव महादेव के बाद एक्टर 'मुंबई डायरीज 26/11' (Mumbai Diaries 26/11), 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) और 'शिद्दत' (Shiddat) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.