logo-image

Devoleena Marriage: देवोलीना ने जिम ट्रेनर से की शादी, सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें

कपल बुधवार को मुंबई में कोर्ट मैरिज के जरिए शादी के बंधन में बंधे, उसके बाद लोनावाला में एक इंटीमेट गेट टुगेदर हुआ.

Updated on: 14 Dec 2022, 08:10 PM

मुंबई:

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattarjee) अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में थी. फैंस उनके दूल्हे का नाम जानना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, अब आखिरकार देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से मुंबई में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, और जल्द ही एक रिसेप्शन के जरिए अपने पति को दुनिया से रुबरू कराएंगी. देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के रूप में और शादी से पहले के कार्यक्रमों की तस्वीरें पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया है. उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ''तुम मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हो. द मिस्टीरियस मैन उर्फ ​​द फेमस #शोनू और तुम सब के जीजा''.

अब, एक्टर के एक करीबी सूत्र ने शादी की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि देवोलीना ने शादी को क्यों सबसे छिपाकर रखा, क्योंकि उनके जिम ट्रेनर (Gym Trainer) प्रेमी और उनका परिवार नहीं चाहता था कि शादी बड़े स्तर पर हो. सूत्र कहते हैं, “यह एक साधारण शादी थी, जैसे देवोलीना और उनके साथी ने कल्पना की थी. वे लंबे समय से शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन कुछ कारणों से इसमें रुकावट आ रही थी. वे लगभग दो सालों से अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, और और अब बहुत खुश हैं.''

ये भी पढ़ें-Rajinikanth:कूली बनकर लोगों का उठाया बोझ, प्रेमिका ने दी फिल्मों में एक्टिंग करने की सलाह

कोर्ट मैरिज के जरिए की शादी

कपल बुधवार को मुंबई में कोर्ट मैरिज के जरिए शादी के बंधन में बंधे, उसके बाद लोनावाला में एक इंटीमेट गेट टुगेदर हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल रात उनका हल्दी समारोह था जहां सिर्फ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया था. कोर्ट मैरिज के बाद दोनों परिवार के साथ वक्त बिताने लोनावाला चले गए. देवोलीना का परिवार और उनके बॉयफ्रेंड बहुत ही सिंपल हैं, यही कारण था कि वो पब्लिक में शादी नहीं करना चाहते थे. वहीं कुछ दिन पहले देवोलीना ने अपने दोस्त विशाल सिंह के साथ सगाई का वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए थे और कुछ देर बाद  पता चला कि देवोलिना और विशाल ने ये प्रैंक अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए किया था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)