logo-image

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने हेटर्स को ऑफर किया 'बरनॉल', बैन हुआ हैशटैग

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के फैंस भी उनका हैशटैग इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन कुछ हेटर्स इस हैशटैग को गलत करार देते हुए इंस्टाग्राम को रिपोर्ट किया था जिसके चलते इंस्टाग्राम ने इन हैशटैग के खिलाफ एक्शन लिया है.

Updated on: 12 Mar 2021, 09:13 PM

highlights

  • इंस्टाग्राम ने देवोलीना पर एक्शन लिया
  • देवोलीना ने अपने हेटर्स को जवाब दिया
  • बिग बॉस 14 में अपनी लव लाइफ का खुलासा किया था

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) इस बात से हैरान रह गईं कि सामूहिक रूप से रिपोर्ट करने के बाद उनके नाम का हैशटैग इंस्टाग्राम से हटा दिया गया. उसने कहा कि सफलता दुश्मनों को पैदा करती है और अपने नफरत करने वालों के लिए 'बरनॉल' का सुझाव देती है. कई बार फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाने के लिए उनके नाम के हैशटैग्स का इस्तेमाल करते है. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के फैंस भी उनका हैशटैग इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन कुछ हेटर्स इस हैशटैग को गलत करार देते हुए इंस्टाग्राम को रिपोर्ट किया था जिसके चलते इंस्टाग्राम ने इन हैशटैग के खिलाफ एक्शन लिया है. अब चाहकर भी देवोलीना फैंस उनका नाम ट्रेंड नहीं कर सकते. ये जानने के बाद फिर एक बार देवोलीना भट्टाचार्य को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

इंस्टाग्राम के इस कदम से देवोलीना के फैंस इस ट्रोलिंग से काफी निराश नजर आ रहे हैं. अपने फैंस को निराश देख देवोलीना ने कहा कि उन्हें इस तरह की ट्रोलिंग से जरा भी फर्क नहीं पड़ता. अपने ट्वीट में वो इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘आप सब लोग शांत रहिए. जब दुश्मन बढ़ते हैं तो समझ जाना चाहिए कि आपकी तरक्की हो रही है. जलने वाले तो जलते ही रहेंगे और हम लोग ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे. मैं ऐसे जलने वाले लोगों को बरनॉल देना चाहती हूं.’

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस बिदिता बाग बोलीं- बच्चों के कंटेंट को सेंसर करना जरूरी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

वहीं देवोलीना के प्रशंसकों में से एक ने उनके लिए ट्वीट करके विकास को बताया, "WOWWWWW... आप से नफरत करने वाले कभी भी आपकी ख़ुशी नहीं चाह सकते हमारी मेहनत अब जीरो पॉइंट पर है ... आपके नफरत करने वालों ने इंस्टाग्राम पर #DevoleenaBhattacharjee हैशटैग की सूचना दी. और उन्होंने सामग्री हटा दी ... उन्हें मारना चाहते हैं. वहीं देवोलीना ने शांत प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि "आराम और चिल्ल करो... उन्होंने कहा कि जब दुश्मन बढ़ते हैं तो समझ जाना कि तरक्की हो रही है, जलने वाले जलते रहेंगे और हम आगे पढ़ते रहेंगे. सभी को मेरा प्यार और उन्हें बरनॉल.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की ये फिल्में कभी नहीं हुईं रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बता दें देवोलीना ने हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया था. राखी सावंत के साथ बातचीत के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया था कि वो भी किसी शख्स को डेट कर रही हैं और उनकी जिंदगी में भी किसी खास की एंट्री हो चुकी है.