logo-image

फिल्म Prasthanam से जैकी श्रॉफ का लुक हुआ रिवील, दिखा रौबदार अंदाज

देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का हिंदी रिमेक है

Updated on: 21 Aug 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. फिल्म से अब जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का लुक रिवील कर दिया गया है. पोस्टर में जैकी श्रॉफ का रौबदार लुक में दिखाई दे रहा है. देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का हिंदी रिमेक है. 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'The Girl On The Train' का फर्स्ट लुक आया सामने, खून से लथपथ दिखीं परिणीति चोपड़ा

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), अली फजल और और मनीषा कोइराला जैसे कई किरदार भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- माय नेम इज बांड! जेम्स बांड... कई मायनों में खास होगी अगले साल आने वाली एजेंट 007 की 25वीं फिल्म

फिलहाल अब इसके टीजर ने लोगों के दिल में और भी बेसब्री बढ़ा दी है. जबकि अभी इसका ट्रेलर आना बाकी है. सियासी दांव पेंच पर बेस्ड इस फिल्म को देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं प्रस्थानम की निर्माता मान्यता दत्त हैं. फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की 'दबंग 3'

इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखायी देंगी.