logo-image

'होटल मुंबई' की शूटिंग को देव पटेल ने बताया- दर्दनाक

देव पटेल ने कहा कि फिल्म 'होटल मुंबई' मानवता और अनलाइक हीरोज की कहानी है, जो इसे बेहद विशेष बनाती है. 26/11 को ताज होटल पर हुए आतंकी हमले की सच्ची कहानी को फिल्म 'होटल मुंबई' में दिखाया गया है.

Updated on: 23 Nov 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

भारत में 'होटल मुंबई' की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता देव पटेल का कहना है कि मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले पर आधारित फिल्म की शूटिंग का अनुभव दर्दनाक था. देव ने कहा, "हम तीन महीने तक घेराबंदी में रहे थे और जब भी हम होटल के प्रवेश और निकास द्वार को देखते, तो हम लोगों को वह दृश्य याद आ जाते. वह काफी दर्दनाक था.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए देव पटेल ने कहा कि वह एक कलाकार के तौर पर आपको पूरे दिल से किरदार में रम जाना पड़ता है. इन किरदारों को अपना एक हिस्सा देते हैं. मुझे आशा है कि लोग जब मुझे स्क्रीन पर देखेंगे, तो उन्हें वह भावुकता भी नजर आएगी जिसे मैंने महसूस किया.

यह भी पढ़ें: 'बाला' की सफलता पर राजकुमार राव ने किया आयुष्मान संग स्टेज तोड़ डांस, Video Viral

एंथोनी मारस द्वारा निर्देशित फिल्म में हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर और अनुपम खेर भी हैं. 'होटल मुंबई' हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में 29 नवंबर को रिलीज होगी.

'स्लमडॉग मिलिनेयर' के चर्चित अभिनेता देव पटेल ने कहा कि फिल्म 'होटल मुंबई' मानवता और अनलाइक हीरोज की कहानी है, जो इसे बेहद विशेष बनाती है. 26/11 को ताज होटल पर हुए आतंकी हमले की सच्ची कहानी को फिल्म 'होटल मुंबई' में दिखाया गया है.