logo-image

जब डिजाइनर ने उर्फी जावेद की ड्रेस डिजाइन करने से कर दिया था मना, ऐसा था रिएक्शन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने बोल्ड और अतरंगी आउटफिट से फैंस का ध्यान खींचती रहती है.

Updated on: 24 Feb 2023, 12:25 PM

मुंबई :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने बोल्ड और अतरंगी आउटफिट से फैंस का ध्यान खींचती रहती है. हाल ही में उर्फी ने एक नया फोटोशूट करवाया है, उनकी ब्लीच की हुई आइब्रो और गुलाबी बाल सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. एक्ट्रेस (Urfi Javed Photoshoot)और सोशल मीडिया व्यक्तित्व ने हाल ही में स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ एक मैगज़ीन कवर के लिए शूटिंग की, जिन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ तक के साथ काम किया है. शुक्रवार को अनीता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया कि कैसे डिजाइनर उर्फी को ड्रेस देने से मना कर देंगे. उन्होंने एक्ट्रेस को 'डीआईवाई की नॉनडिस्पयूट रानी' कहा.

डर्टी मैगज़ीन के लिए अपने कवर फोटोशूट से उर्फी जावेद की एक फोटो साझा करते हुए, अनाइता ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह फैशन के लिए उनके प्यार और अपने जुनून का पालन करने के लिए लंबे समय से उनकी प्रशंसा करती हैं. फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ अपने हालिया फोटोशूट के बाद, उर्फी अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनकर अपनी ब्लीच की हुई आइब्रो और गुलाबी रंग के बालों के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें-Sridevi Death Anniversary: टूटी-फूटी अंग्रेजी सुन दिल दे बैठे थे बोनी कपूर, शेयर किया पुराना वीडियो

स्टाइलिस्ट ने की उर्फी की तारीफ

उर्फी की एक तस्वीर शेयर करते हुए, अनीता ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एक कस्टम DIY (इसे स्वयं करें) से बेहतर क्या हो सकता है, DIY उर्फी जावेद की डीआईवाई की नॉनडिस्पयूट रानी की तलाश करें! मैंने लंबे समय से फैशन के लिए उनके प्यार और उनके जुनून का पालन करने के लिए उनके प्यार की प्रशंसा की है." इन्होंने मेरा दिल तोड़ दिया, जब डिजाइनरों ने उन्हें कपड़े पहनने से मना कर दिया, लेकिन उसने अपनी खुद की वर्कशॉप स्थापित की और रोजाना अपनी पहचान बनाईं!. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)

स्टाइलिस्ट ने आगे लिखा, "फैशन हर किसी के लिए है, मैंने आपसे वादा किया था कि यह दिन आएगा, कवरगर्ल उर्फी!. आज डर्टी मैगज़ीन के लिए वह कुछ सबसे रचनात्मक लेबल पहनती हैं, जो उनके लिए कस्टम-मेड हैं. मुझे यकीन है कि एक दिन और लोग जरूर फॉलो करेंगे. मैगजीन ने इससे पहले भी उर्फी के फोटोशूट से कई तस्वीरें शेयर की थीं. 

महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने दर्ज कराई थी शिकायत

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को बिग बॉस ओटीटी (2021) में देखा गया था, इससे पहले, उर्फी ने कई टीवी शो जैसे बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में काम किया, जो एएलटी बालाजी पर स्ट्रीम होता था. Uorfi अक्सर अपने फैशन चॉइस को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले महीने, महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने उनके खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज की थी जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेता का ड्रेसिंग सेंस अश्लील था और समाज के लिए खतरा था. उन्होंने उर्फी की गिरफ्तारी की भी मांग की थी.