logo-image

कभी कभी इत्तेफाक से शो खत्म होने से दुखी हुई अभिनेत्री डेलनाज

कभी कभी इत्तेफाक से शो खत्म होने से दुखी हुई अभिनेत्री डेलनाज

Updated on: 19 Jul 2022, 04:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री डेलनाज ईरानी कभी कभी इत्तेफाक से का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित थीं। हालांकि अब वह अपने शो के सात महीने पूरे करने के बाद 6 अगस्त को खत्म होने की खबर से काफी निराश हैं।

अभिनेत्री कहती हैं, जब भी कोई शो समाप्त होता है तो यह बेहद परेशान करने वाला और निराशाजनक होता है। आप कभी भी इसके लिए तैयार नहीं हो सकते, भले ही आप एक अनुभवी कलाकार हों, जो कई शो का हिस्सा रहे हों। मैं लंबे समय से चल रहे शो से जुड़ी हुई हूं, इसलिए मुझे थोड़ा बुरा लग रहा है।

हालांकि, मैं हर परियोजना में भावनात्मक रूप से खुद को निवेश करती हूं और हर सेट मेरा दूसरा घर बन जाता है। इसी तरह, कभी कभी इत्तेफाक से की इकाई एक परिवार की तरह हो गई है और इस प्रकार, यह जानकर बुरा लगता है कि यात्रा समाप्त हो गई है।

अभिनेत्री का कहना है कि, यह जानना उनके लिए चौंकाने वाला था कि शो विशेष रूप से समाप्त हो रहा है क्योंकि निर्माता कहानी लाइन में बहुत सारे बदलाव पेश कर रहे थे।

डेलनाज को लगता है कि सीरियल का कॉन्सेप्ट भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितनी टीआरपी।

अभिनेत्री ने शो में अपनी यात्रा को सबसे संतोषजनक बताया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.