logo-image

दिल्ली पुलिस ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही से की पूछताछ

कलीन के बाद दिल्ली पुलिस की EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले को लेकर अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही (  actress and dancer Nora Fatehi  )से कल पूछताछ की।

Updated on: 03 Sep 2022, 11:42 AM

नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले ( money laundering case ) में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां निशाने पर हैं. जैकलीन के बाद दिल्ली पुलिस की EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले को लेकर अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही (  actress and dancer Nora Fatehi  )से कल पूछताछ की। हालांकि पूछताछ में दिल्ली पुलिस के क्या हाथ लगा अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री से यह पूछताछ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों को बेल दिलवाने के नाम पर दो सौ करोड़ रुपए की ठगी करने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर केस में की है.

जानकारी के लिए बता दें कि 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैक्लिन फर्नांडीज, नोरा फतेही और लीना मारिया समेत बॉलीवुड की मशहूर कई एक्ट्रेस पर करोड़ो रुपए की रकम खर्च की है. आरोपी सुकेश ने इन आरोपियों के करोड़ों रुपए के उपहार दिए हैं. जिसके चलते कई अभिनेत्रियां सरकारी एजेंसियों के निशाने पर आ गई हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इस मामले में सबसे पहने एफआईआर दर्ज की थी. जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया. दिल्ली पुलिस ने इस केस में लीना को भी आरोपी बनाया है. इन सबके चलते दिल्ली पुलिस ने अब एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ की है. दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया कि नोरा लगभग 12 बजे ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंचा थी. इस दौरान उनसे 50 से ज्यादा सवाल पूछ गए.