News Nation Logo
Banner

Delhi Election Results 2020: इस फेमस डायरेक्टर ने BJP और मनोज तिवारी पर कसा तंज, कहा- सॉरी रिंकी...

दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections 2020) के रुझान बता रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Feb 2020, 05:12:33 PM
Delhi Election Results 2020

Delhi Election Results 2020 (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा के नतीजों पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) लगातार बढ़त बनाए हुए है, तो वहीं कांग्रेस अब तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है. दिल्ली के नतीजों को देखते हुए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इन नतीजों को देखते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी एक के बाद एक सोशल मीडिया पर कई ट्वीट किए हैं जो अब सुर्खियों में हैं. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में बीजेपी (BJP) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर तंज कसते हुए लिखा, 'तुम्हारी घटिया सोच हार गयी, तुम्हारी तोड़ने की साज़िश हार गयी, तुम हो देशद्रोही, तुम हो टुकड़े टुकड़े गैंग, तुम तोड़ रहे हो देश को, तुम हार रहे हो, सुन रहे हो ना? तुम हार रहे हो.'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने मनोज तिवारी का उड़ाया मजाक, कहा- मुंगेरीलाल के सपने...

वहीं एक और ट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, 'सॉरी रिंकी.' डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान पर प्यार लुटाते नजर आए कार्तिक आर्यन, देखें Photo

बता दें कि शाम चार बजे तक दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections 2020) के रुझान बता रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले हैं. इस समय तक आम आदमी पार्टी (AAP) 63 सीटों पर आगे चल रही थी और कई जगह चुनाव जीत भी चुकी है. दिल्ली विधानसभा के नतीजों में सबसे बुरा हाल कांग्रेस (Congress) का रहा, जो शुरुआती रुझानों में महज कुछ पलों के लिए एक सीट पर बढ़त बनाए रखने के बाद गायब ही हो गई. देश की सबसे पुरानी पार्टी के लिए यह बेहद शर्मनाक स्थिति है, खासकर यह देखते हुए कि कुछ साल पहले शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) के नेतृत्व में कांग्रेस (Congress) लगातार 15 सालों तक सत्ता में रही.

First Published : 11 Feb 2020, 05:12:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.