logo-image

Delhi Election Results 2020: बॉलीवुड के इस फेमस खान ने BJP पर कसा तंज, कहा- अमित शाह एंड कंपनी रिजेक्ट...

दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनती नजर आ रही है वहीं कांग्रेस का खाता खुलता भी दिखाई नहीं दे रहा है

Updated on: 11 Feb 2020, 12:38 PM

नई दिल्ली:

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों की मतगणना के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत हासिल होता हुआ नजर आ रहा है. एक तरफ जहां दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनती नजर आ रही है वहीं कांग्रेस का खाता खुलता भी दिखाई नहीं दे रहा है.

आज के रुझानों पर बॉलीवुड के बेबाक एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में AAP की जीत से पहले कैटरीना का वीडियो हुआ वायरल, झाड़ू लगाती आईं नजर

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) पर शुरुआती रुझानों को देखते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, '#BJP ने # DelhiPolls2020 खो दिया है, जबकि प्रत्येक n #BJP राजनेता ने दिल्ली में अभियान चलाया और लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए खूब अपशब्दों का प्रयोग किया.' उन्होंने लोगों को #TukdeTukdeGang और #Deshdrohi कहा! यहां तक कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी तक बता डाला. लेकिन जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह ऐंड कंपनी को सिरे से खारिज कर दिया.'

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिता उदित नारायण ने किया बड़ा खुलासा

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं AAP के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं, और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. अगर आप को बहुमत हासिल होता है तो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की जीत होने पर वह वैलेंटाइन डे (valentine day) यानि 14 फरवरी को शपथ ले सकते हैं.