News Nation Logo
Banner

Video: हार्दिक पांड्या के आते ही गुस्से से तिलमिला उठी साक्षी, स्टेज पर धोनी को छोड़ा अकेले

दीपवीर के रिसेप्शन में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे. इन दोनों के अलावा इस पार्टी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी शामिल हुए.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 02 Dec 2018, 04:05:39 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी दीपिका-रणवीर एकदूसरे के हो गए हैं. दोनों ने शनिवार को अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में दिया. इस पार्टी में कई दिग्गज हस्तियां, उद्योगपतियों के अलावा टीम इंडिया के दो फेमस खिलाड़ी भी शामिल हुए. दीपवीर के रिसेप्शन में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे. इन दोनों के अलावा इस पार्टी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी शामिल हुए. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि जिससे पार्टी का पूरा माहौल बदल गया.

दरअसल, पार्टी में जब धोनी और साक्षी एकसाथ फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे तभी हार्दिक पांड्या की एंट्री होती है. इसके बाद में फोटोग्राफर्स साक्षी को हार्दिक की जगह जाने के लिए कहते हैं. जिसके बाद साक्षी स्माइल के साथ गुस्से में स्टेज छोड़कर चली गईं और फिर वापस नहीं आईं. फिलहाल साक्षी के इस हरकत को धोनी हंसकर टालते हुए हार्दिक के साथ पोज देने लगते हैं.

बता दें कि अमिताभ इस पार्टी में अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे. जहां सभी ने न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद दिया. अमिताभ और दीपिका ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था. पिता और बेटी के रिश्ते पर बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में इनके अलावा इरफान खान भी मुख्य किरदार में थे. इस रिसेप्शन के दौरान दीपिका रणवीर ने वेस्टर्न लुक अपनाया. रणवीर ने जहां ब्लैक सूट पहना तो वहीं दीपिका रेड गाउन में नजर आईं.

First Published : 02 Dec 2018, 03:59:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.