logo-image

'Gehraiyaan' को लेकर Deepika Padukone ने कही बड़ी बात, Shakun Batra के सामने इंटीमेट सीन देना था आसान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसमें दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. जिसको लेकर अब दीपिका का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 22 Jan 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) जल्द ही रिलीज की जा सकती है. इससे पहले हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला. ट्रेलर में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के बीच कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. जिसको लेकर हाल ही में दीपिका का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को साझा किया है. जिस पर अब चर्चा हो रही है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले की हम दीपिका (Deepika Padukone) के अनुभवों पर बात करें, आपको इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बता देते हैं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में हैं. वहीं, शकुन बत्रा (Shakun Batra) ने इसे डायरेक्ट किया है. जबकि करण जौहर के साथ मिलकर करण जौहर (Karan Johar) ने इसे प्रोड्यूस किया है.

अब बढ़ें अपने मुद्दे की तरफ तो दीपिका (Deepika Padukone) ने इस फिल्म में इंटिमेट सीन्स को अच्छी तरह कर पाने का पूरा श्रेय अपने डायरेक्टर शकुन बत्रा को दिया. उनका कहना है कि शकुन ने उन्हें बिल्कुल कंफर्ट जोन दिया, जिससे वो अच्छी तरह परफॉर्म कर सकी. क्योंकि इंटीमेट सीन देना आसान नहीं है. 

दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि इंटीमेट सीन तब आसानी से किए जा सकते हैं, जब आप जानते हो कि डायरेक्टर इसे केवल आंखों को सुकून देने के लिए करवा रहे हैं. बल्कि इससे कैरेक्टर का अनुभव और उसकी अब तक की जर्नी दिखती है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने कुछ ऐसा नहीं दिखाया है, जो इससे पहले भारतीय सिनेमा में कभी न हुआ हो. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं, बात करें फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की तो ये एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है. जहां आपको रिश्तों के बीच उलझन देखने को मिलेगी. साथ ही दो लोगों के बीच की शादी, तलाक और दो अलग-अलग संस्कृतियां देखने को मिलेंगी. बता दें कि ये फिल्म आने वाली 11 फरवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.