logo-image

Fighter:फिल्म फाइटर के शूट से दीपिका की फोटो वायरल, इटली में चल रही है शूटिंग 

दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोटो एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म फाइटर से है.

Updated on: 29 Sep 2023, 01:20 PM

New Delhi:

Fighter: जवान (Jawan), ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद, फाइटर शुरू से ही काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म का निर्देशन वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इस फिल्म को भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी के रूप में जाना जाएगा. लीड रोल के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में होंगे. इन दिनों फिल्म की शूटिंग इटली में चल रही है. जहां से एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण की एक फोटो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

इटली के फी बीच से दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल 
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिलहाल फाइटर के 15 दिन के शेड्यूल के लिए इटली में हैं. दोनों वहां दो गानों की शूटिंग करेंगे. हाल ही में इटली के फी बीच पर सेट से दीपिका की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो में डीपी को क्रू मेंबर के साथ तस्वीर क्लिक करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस कम से कम मेकअप के साथ काले रंग के आउटफिट में सन-किस्ड फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Salaar Release date: मेकर्स ने किया प्रभास स्टारर 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान, क्या डंकी से होगी क्लैश?

इटली में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के शूट शेड्यूल के बारे में 
कुछ दिन पहले इटली में लीड कलाकारों के शूट शेड्यूल के बारे में विशेष रूप से बताया गया था. एक सूत्र के अनुसार, “आने वाले सप्ताह में इटली शेड्यूल की शुरुआत ऋतिक और दीपिका पर फिल्माए गए एक डांस नंबर से होगी. यह वॉर के घुंघरू की तर्ज पर एक फुट-टैपिंग डांस नंबर है, जिसमें लीड जोड़ी बेहतरीन दिख रही है. विशाल और शेखर द्वारा रचित यह स्टाइलिश गाना लॉन्च होते ही शहर में चर्चा का विषय बन जाएगा.''